24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडAnimal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सफलता पर सुपरस्टार महेश बाबू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भारत में हमारे...

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की सफलता पर सुपरस्टार महेश बाबू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भारत में हमारे पास…

सोमवार की शाम हैदराबाद में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर एनिमल प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुए. इस इवेंट में महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली भी मौजूद थे. महेश ने रणबीर की जमकर तारीफ की.

Animal Movie Review: रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल का ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब है. एक्शन थ्रिलर में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना हैं, जो 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ कुछ ही दिन बच गए है. मूवी हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. हाल ही में मूवी का ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने रिव्यू किया था. साथ ही बीबीएफसी ने फिल्म के कुछ सीन के बारे में भी बताया था. अब फिल्म के रिलीज से पहले प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था, जिसमें महेश बाबू ने कहा कि उन्हें लगता है कि एनिमल में रणबीर कपूर का अब तक का सबसे अच्छा काम होगा.

महेश बाबू ने रणबीर कपूर की तारीफ की

सोमवार की शाम हैदराबाद में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर एनिमल प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुए. इस इवेंट में महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली भी मौजूद थे. महेश ने रणबीर की जमकर तारीफ की और उन्हें देश का बेस्ट एक्टर बताया. महेश बाबू ने फिल्म की एडंवास बुकिग संख्या के आधार पर एनिमल की ‘ब्लॉकबस्टर’ शुरुआत के लिए संदीप रेड्डी वांगा को बधाई दी. उसके बाद उन्होंने कहा, “मैं रणबीर कपूर का बहुत बड़ा फैन हूं और वह भारत में हमारे पास सबसे अच्छे अभिनेता हैं. मुझे लगता है कि एनिमल में उनका अब तक का सबसे अच्छा काम होगा.”

https://www.instagram.com/p/Cy5vSAEpX1M/

ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने एनिमल का किया रिव्यू

ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन ने एनिमल को 18 रेटिंग दी है, जिसका मतलब है कि यह फिल्म केवल अडल्ट के लिए है. बीबीएफसी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फिल्म को रिव्यू देते हुए लिखा कि, यह डार्क तमिल भाषा का एक्शन ड्रामा एक आदमी की हर कीमत पर बदला लेने की निरंतर खोज को दर्शाता है. लड़ाई के सीन – जिनमें बंदूकें, ब्लेड और मुक्कों का उपयोग किया जाता है – टिकाऊ और खूनी हैं. साथ ही उन्होंने रिव्यू में बताया कि, “एक आदमी दूसरे के गले पर चाकू से हमला करता है. एक व्यक्ति दो कैदियों की हत्या करने के लिए मांस काटने वाले चाकू का उपयोग करता है.

Also Read: Animal Vs Sam Bahadur: विक्की कौशल की सैम बहादुर को रणबीर कपूर की एनिमल ने छोड़ा पीछा, जानें एडवांस बुकिंग

रणबीर कपूर की फिल्म तोड़ेगी कई रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की एनिमल का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था. जिसमें एक्टर के खूंखार लुक की सबने तारीफ की. एनिमल को लेकर चर्चा तेज है, दर्शक रणबीर को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखने के लिए ओवर एक्साइटेड हैं. 24 घंटों के भीतर, एनिमल ट्रेलर जबरदस्त हिट रहा और इसे 52 मिलियन से अधिक बार देखा गया. एनिमल निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. रणबीर कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनके जैसा कोई और नहीं हो सकता.

https://www.instagram.com/p/Cz8vfSKMSNE/

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर पिछली बार फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे. लव रंजन निर्देशित यह रणबीर का श्रद्धा कपूर के साथ पहला सहयोग था. रणबीर औऱ श्रद्धा ते अलावा इसमें डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह भी अहम भूमिकाओं में थे. नीतू कपूर ने फिल्म का एक सीन शेयर कर बताया था कि उन्हें वो सीन काफी पसंद है. सीन में रणबीर श्रद्धा से कहते है, ”मुझे पसंद है उनके साथ रहना. मुझे उनकी ज़रूरत, उन्हें जितनी मेरी ज़रूरत, उससे ज़्यादा है. मैं क्या करूं मुझे बहुत प्यार मिला है उनसे. हर तरह की आज़ादी मिली है, सब कुछ मिला है. मैं खुश रहता हूं सबके साथ. मैं स्वार्थी हू. मैं चाहता हूं जो प्यार मुझे दादी से मिला है, वो मेरे बच्चों को मेरी मां से मिले. जो साथ मुझे दी से मिला वो मेरे पार्टनर को मिला.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें