29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal Vs Sam Bahadur: विक्की कौशल की सैम बहादुर को रणबीर कपूर की एनिमल ने छोड़ा पीछा, जानें एडवांस बुकिंग

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में सैम बहादुर और एनिमल रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बज देखने मिल रहा है. सैम बहादुर में विक्की कौशल है और एनिमल में रणबीर कपूर है. चलिए बताते है एडवांस बुकिंग में कौन किस पर भारी रहा.

Animal Vs Sam Bahadur: 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दो बड़े बजट की मूवी रिलीज होगी. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर आमने-सामने है. दोनों फिल्मों का फैंस बेताबी से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है. ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना अहम रोल में है. अनिल, रणबीर के पिता बलबीर सिंह के रोल में दिखे है, जबकि रश्मिका, रणबीर की पत्नी गीतांजलि के रोल में है. संदीप रेड्डी वांगा की मूवी का ट्रेलर जब से आया है तब से ही ये चर्चा में बना हुआ है. वहीं, सैम बहादुर फिल्म में विक्की कौशल भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के होश उड़ा दिए थे. चलिए बताते है एडवांस बुकिंग में कौन किस पर भारी रहा.

एनिमल का कितना हुआ एडवांस बुकिंग में कलेक्शन

संदीप रेड्डी वांगा एनिमल लेकर आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह लाया था, जिसमें शाहिद कपूर थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई और इसने जमकर कमाई की. एक बार फिर से संदीप को अपनी इस मूवी से काफी उम्मीद है. फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. कुछ ही घंटों में ‘एनिमल’ ने एडवांस टिकट बिक्री से 3.4 करोड़ की कमाई कर ली है. हिंदी भाषा में 90,526 टिकटें बिक चुकी हैं.

विक्की कौशल की सैम बहादुर को इस मामले में एनिमल ने छोड़ा पीछे

विक्की कौशल की सैम बहादुर का ट्रेलर तो जबरदस्त था, लेकिन मूवी की चर्चा कम हुई है. इसमें विक्की सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखेंगे. ट्रेलर में उनके लुक ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था. विक्की भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसमें सान्या मल्होत्रा ​​सैम की पत्नी सिल्लू के रोल में और फातिमा सना शेख दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 44 लाख 71 हजार रुपए का कलेक्शन कर लिया है. एडवांस बुकिंग में रणबीर कपूर ने विक्की कौशल को मात दे दिया है. एनिमल, सैम बहादुर से काफी आगे है.

टाइगर 3 का टूटेगा रिकॉर्ड?

‘एनिमल’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज के साथ, शहर में फिल्म की संभावित बॉक्स ऑफिस सफलता के बारे में अटकलों का बाजार गर्म है. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई करने के लिए तैयार है. अगर ये अटकलें सच हुईं, तो यह एक महत्वपूर्ण जीत होगी, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी, जो कि 44.5 करोड़ रुपये थी. कहा ये भी जा रहा है कि रणबीर कपूर की ये अबतक की सबसे बेस्ट मूवीज में से एक होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड को तोड़ सकती है. ट्रेलर को जहां दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वहीं क्रिटिक्स ने इसे सस्पेंस से भरा हुआ बताया.

Also Read: Animal: सनी देओल ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का किया रिव्यू! सिर्फ एक शब्द में की बॉबी देओल की तारीफ

‘एनिमल’ कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज?

‘एनिमल’ 1 दिसंबर को पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वैरायटी के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि “ईमानदारी से कहूं तो, मैं एनिमल की स्क्रिप्ट की ओर आकर्षित हुआ था. यह एक अनोखी और गहन कहानी है जिसने तुरंत मेरा ध्यान खींचा.” एक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें संदीप की पिछली फिल्में अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली लगीं. लेकिन, फिल्म साइन करने का उनका निर्णय स्क्रिप्ट पर आधारित था.

Also Read: Animal: रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ की सफलता पर तोड़ी चुप्पी! बोले- सिर्फ एक वजह से फिल्म के लिए भरी हामी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें