1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. andrew symonds in salman khan bigg boss 5 cricketer shared friendship with sunny leone in show dvy

Bigg Boss का हिस्सा रहे थे Andrew Symonds, सलमान खान के शो में क्रिकेटर की हो गई थी सनी लियोनी से दोस्ती

एंड्रयू साइमंड्स साल 2011 में बिग बॉस 5 में दो हफ्तों के लिए स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे. इस दौरान शो में उनकी दोस्ती बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से हो गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Andrew Symonds
Andrew Symonds
twitter

Andrew Symonds in Bigg Boss 5: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. एंड्रयू की मौत से हर कोई काफी शॉक्ड है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस हर कोई उनके लिए मैसेज लिख रहा है. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच अब नहीं है. एंड्रयू क्रिकेट की दुनिया के चमकते सितारे थे. लेकिन क्या आप जानते है वो सलमान खान के बिग बॉस में भी नजर आ चुके है.

एंड्रयू साइमंड्स बिग बॉस में 

जी हां, एंड्रयू साइमंड्स साल 2011 में बिग बॉस 5 में दो हफ्तों के लिए स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे. इस दौरान शो में उनकी दोस्ती बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से हो गई थी. इस शो में जूही परमार, महक चहल, पूजा मिश्रा, शोनाली नागरानी, श्रद्धा शर्मा, पूजा बेदी जैसे अन्य कंटेस्टेंट भी थे. बता दें कि इस सीजन में जूही को विनर का खिताब मिला था.

एंड्रयू साइमंड्स ने शो में इसे किया था प्रपोज

बिग बॉस 5 में एंड्रयू साइमंड्स ने एक टास्क के दौरान पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी को प्रपोज भी किया था. ये सीजन उनकी वजह से काफी पॉपुलर हुआ था. बिग बॉस के घर में क्रिक्रेटर ने 11 दिन बिताए थे. उन्होंने वहां रोटी- सब्जी भी बनाना सीखा था. शो खत्म होने के बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस बताया था.

एंड्रयू साइमंड्स ने सीखा था रोटी बनाना

एंड्रयू साइमंड्स ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस की जर्नी के बारे में बताते हुए कहा था कि वहां उन्होंने काफी शानदार वक्त बिताया. साथ ही उन्होंने रोटी- सब्जी भी बनाना सीखा था. बता दें कि बीते शनिवार की रात एंड्रयू का निधन एक कार हादसे में हो गई. हालांकि इस हादसे में उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

एंड्रयू साइमंड्स का निधन

एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर के बारे में जानते ही फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे है. फैंस ट्वीट कर लिखे रहे है कि उन्होंने एक महान क्रिकेटर खो दिया. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही ऑस्ट्रेलिया के पॉपुलर खिलाड़ी शेन वॉर्न का निधन हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें