1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar film laxmi bomb to be released on cinema hall not on ott platform due to this reason fans says this div

अक्षय कुमार ने OTT प्लेटफॉर्म से किया किनारा, 'लक्ष्मी बम' की थियेटर रिलीज पर अड़े खिलाड़ी कुमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar film Laxmi Bomb
Akshay Kumar film Laxmi Bomb
twitter

Akshay Kumar film Laxmi Bomb not releasing on ott platform : अपनी खास अदाकारी के लिए मशहूर ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmi Bomb) के लिए खबरों में हैं. फिल्म में फैंस अक्षय कुमार को अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. रिलीज डेट को लेकर जारी कयासों के बीच फिल्म 'लक्ष्मी बम' ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि फिल्म अक्षय कुमार के जन्मदिन पर 9 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. लेकिन अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं करने की बात सामने आई है.

9 सितंबर को फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ होने वाली थी रिलीज

दरअसल, अक्षय कुमार फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं. इसके पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि फिल्म अक्षय कुमार के जन्मदिन पर 9 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. बाद में यह महज अफवाह साबित हुई थी. माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर उनके फैन्स के गुस्से को देखते हुए अक्षय कुमार किसी तरह का कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा 'लक्ष्मी बम'

वहीं, इस खबर के बाद से ही फिल्म 'लक्ष्मी बम' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इसे लेकर फैंस तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे है. कई मीडिया यूजर्स कह रहे है इस फिल्म का हाल भी सड़क 2 जैसा होने वाला है. तो कई मीडिया यूजर्स इस बात से खुश है कि फिल्म बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा.

ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में दिखेंगे अक्षय

बता दें कि अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' तमिल हॉरर-कॉमेडी मुनि 2: कंचना की रीमेक है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी.

बेल बॉटम

इसके अलावा अक्षय कुमार अपनी आनेवाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर व्यस्त है. ये फिल्म 80 के दशक में मशहूर हुए हाईजैक दौर पर बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म में अक्षय कुमार जहां एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाएंगे वहीं लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें