1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akanksha puri reveals reason of quitting show vighnaharta ganesha says this div

तो इस वजह से आकांक्षा पुरी ने छोड़ा था ‘विघ्नहर्ता गणेश’, एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akanksha Puri
Akanksha Puri
instagram

Akanksha Puri Reveals Reason Of Quitting Vighnaharta Ganesha : विघ्नहर्ता गणेश सीरियल सोनी टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक है. सीरियल में मेन लीड देवी पार्वती के किरदार में अभिनेत्री आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने अपनी अलग पहचान बना ली हैं. लेकिन फैंस उस समय हैरान हो गए थे, जब एक्ट्रेस ने अचानक शो छोड़ने का फैसला कर लिया था. हालांकि इसके पीछे पहले कहा गया था कि ‘बिग बॉस 14’ के लिए विघ्नहर्ता गणेश शो छोड़ा था. अब एक्ट्रेस ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आकांक्षा पुरी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया, 'असली वजह यह थी कि हमने पहले ही लगभग सभी एपिसोड की शूटिंग कर ली थी. लॉकडाउन होने से पहले हमने 750 एपिसोड के लिए शूटिंग की थी. यह शो पार्वती और गणेश की कहानी के बारे में है.

आगे उन्होंने बताया कि, यह कोई फिक्शन शो नहीं है कि आप अपने अनुसार चीजें लिख सकते हैं. पार्वती की ओर से कोई कहानी नहीं बची थी. 'एक लीड किरदार के रूप में, मैं थक गई थी और मैं थकना नहीं चाहती थी, क्रिएटिव बने रहना चाहती थी. इसलिए शो को छोड़ते हुए मैंने यह नहीं सोचा कि मैं क्या करूंगी. टीवी, फिल्म या ओटीटी लेकिन मैं कुछ अच्छा करना चाहती थी. जहां मुझे अहमियत मिलें.

आकांक्षा ने ये भी कहा कि, शो जरूर चल रहा है लेकिन शो में पार्वती का महत्व खत्म हो चुका है. यह अच्छा है लेकिन कुछ नई कहानी लाइनों और नए पात्रों के साथ. इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. मुझे था कि अगर मैं शो की लीड हूं और वो शो मेरा है तो वो मेरे ही आस-पास हो जो नहीं हो रहा था.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों रणदीप हुड्डा के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है और इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी कर ली है. बता दें कि आकांक्षा अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा की वजह से काफी चर्चा में थी. हालांकि दोनों अब साथ नहीं है. पारस जब बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे, तब माहिरा के वो काफी करीब देखे गए थे. इस वजह से पारस और आकांक्षा का बेक्रअप हो गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें