1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ankita lokhande and shraddha arya video viral actress saya tera mera pavitra rishta hain div

'अर्चना' और 'प्रीता' की ये वीडियो देखकर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स, एक्ट्रेस बोलीं- तेरा-मेरा 'पवित्र रिश्ता' है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita Lokhande and Shraddha Arya video
Ankita Lokhande and Shraddha Arya video
instagram

Ankita Lokhande and Shraddha Arya video : बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की थी. अंकिता ने ये भी कहा था सुशांत को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट छोड़ दिए. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ दिख रही है.

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तसवीरें पोस्ट की है. वीडियो में वो श्रद्धा आर्या के साथ मस्ती करते हुए दिख रही है. अंकिता वीडियो में श्रद्धा से पूछती हैं, कि तेरा 'कुंडली भाग्य' ही था न और 'कुमकुम भाग्य'. इस पर श्रद्धा कहती हैं, कुमकुम भाग गया. अर्चना हंसकर कहती हैं कुमकुम भाग गया, लेकिन तेरा मेरा पवित्र रिश्ता है.

वीडियो में श्रद्धा बताती है कि वो दोनों 16 साल से दोस्त है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जब 'पवित्र रिश्ता' 'कुंडली भाग्य' से मिला. वीडियो में दोनों 'कुमकुम भाग्य' की मजाक बनाते दिख रहे हैं. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैंस भी इसपर कमेंट कर रहे है. इस वीडियो पर अबतक 107,144 लाइक्स आ चुके है.

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों बहुत सुन्दर लग रही है.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'दो ब्यूटी क्वीन एक ही फ्रेम में.' एक यूजर ने लिखा, 'कुमकुम भाग गया.' एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की दोस्ती यूं ही सलामत रहें.' वहीं, कई यूजर्स सुशांत को लेकर भी इसपर पोस्ट कर रहे है.

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने हाल ही एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर खुलकर बातें शेयर की थीं. इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सुशांत को सपोर्ट करने के लिए कई फिल्में छोड़ दी थीं. जिसमें शाहरुख खान के साथ 'हैप्पी न्यू ईयर', संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला' शामिल हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें