24.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Cannes में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार ऐश्वर्या राय, एयरपोर्ट पर अभिषेक-आराध्या के साथ हुई स्पॉट

ऐश्वर्या राय ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज भी दिया. अभिषेक बच्चन कैजुअल लुक में काफी स्मार्ट दिखे. बता दें कि ऐश्वर्या साल 2002 से कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही है.

Cannes 2022: कांस फिल्म फेस्टिवल से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आ चुका है, जिसमें वो काफी स्टनिंग दिखी. दीपिका के अलावा इसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी चार चांद लगाने वाली है. ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनके साथ उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी दिखी. एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय का वीडियो

ऐश्वर्या राय ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज भी दिया, ब्लैक आउटफिट में वो काफी खूबसूरत लग रही थी. अभिषेक बच्चन कैजुअल लुक में काफी स्मार्ट दिखे. वहीं, पिंक कलर की टी-शर्ट और जींस में आराध्या बहुत क्यूट लग रही है. विरल भयानी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

फैंस है उत्साहित

वीडियो पर मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या मैम के लुक का इंतजार है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल फैमिली. एक ने लिखा, आराध्या बहुत प्यारी लग रही. बता दें कि ऐश्वर्या साल 2002 से कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही है. एक्ट्रेस का हर बार कांस में बेहतरीन लुक होता है.

कांस में दीपिका पादुकोण

कांस में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, टीवी एक्ट्रेस हिना खान, अदिति राव हैदरी, तमन्ना, पूजा हेगड़े, नयनतारा शिरकत करने वाली है. वहीं, फ्रांस से दीपिका ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो खाने और सोने को लेकर कन्फयूज दिखी. एक्ट्रेस वहां जूरी मेंबर्स में से एक है और उनका पहला लुक सामने आया है.

Also Read: Cannes 2022 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो
इस फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय वो पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी. फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया था, जिसमें वो काफी रॉयल लुक में दिखी थी. ये फिल्म तमिल, हिंदी, मलयालम, तलुगु और कन्नड़ रिलीज होगी. मणिरत्नम की फिल्म में कई बड़े चेहरे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें