1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. after poonam pandey fir filed against milind soman by goa police for running nude on beach clicked by ankita konwar know full details div

पूनम पांडे के बाद मिलिंद सोमन पर FIR, बर्थडे पर न्यूड फोटो शेयर करने की शिकायत, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
FIR filed against Milind Soman
FIR filed against Milind Soman
instagram

FIR filed against Milind Soman for sharing nude photo on birthday : बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपने बर्थडे के दिन से खबरों में हैं. मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर अपनी न्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो कई लोगों ने इसपर विरोध भी जताया था. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, इसी मामले को लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है.

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. बता दें कि एक्टर की तसवीर सामने आने के बाद गोवा के एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उनपर गोवा के चपोली डैम में अश्‍लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था. हालांकि पूनम पांडे को इस मामले में बेल मिल चुकी है लेकिन अब एक्टर को इससे राहत मिलती है या उनकी न्यूड फोटो उनकी लिए परेशानी का सबब बनती है, ये तो आने वाला समय ही बता पाएगा.

गौरतलब है कि मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तसवीर शेयर कर लिखा था, 'हैपी बर्थ डे टू मी.' इस तसवीर को उनकी पत्नी अंकिता ने क्लिक किया था. एक्टर इस तसवीर में बीच किनारे दौड़ते हुए दिखे थे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी मिलिंद ने एक फेमस ब्रैंड के लिए मॉडल मधु सप्रे के साथ न्यूड तस्वीर खिंचवाई थी. इस तसवीर उनके मॉडलिंग के दौर का है. इस फोटो में मिलिंद ने कुछ नहीं पहन रखा था. सिर्फ एक अजगर से ही उन्होंने खुद को ढक रखा था. मैगजीन के कवर पर इस तस्वीर के पब्लिश होने पर खूब हंगामा मचा था. वहीं, हाल ही में एक्टर ने इस थोब्रौक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें