1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill talks about her engagement during instagram live session with arjun kanungo new song waada hai video actress bold photo div

शहनाज गिल ने अपनी सगाई को लेकर कह दी ये बात, जानकर आपका भी टूट जाएगा दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
instagram

Shehnaaz Gill, Shehnaaz Gill new song waada hain : एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जानेवाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने नये गाने को लेकर खबरों में हैं. शहनाज गिल का सॉन्ग वादा है रिलीज हो गया है. गाने में अर्जुन कांगो (Arjun Kanungo) शहनाज के अपोजिट हैं. इस बीच शहनाज अर्जुन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आईं. इस दौरान अर्जुन उनसे पूछते है कि आपकी सगाई कब हो रही है. इस पर एक्ट्रेस मजेदार जवाब देती है.

दरअसल, लाइव सेशन में अर्जुन और शहनाज खूब मस्ती करते है. अर्जुन उनसे सगाई के बारे में पूछते है, जिसपर एक्ट्रेस कहती है कि मेरी? मेरी नहीं होगी यार. मेरी ऐसी किस्मत कहां. शहनाज की बात सुनकर अर्जुन हंसने लगते हैं. बता दें कि दोनों का सॉन्ग वादा है रिलीज हो चुका है और फैंस को बेहद पसन्द आ रहा है. इस गाने में दोनों की जोड़ी भी कमाल की लग रही है.

View this post on Instagram

🥰

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह अक्‍सर अपनी खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. उनके चाहने वाले इतने है कि उनकी तसवीरें आते ही वायरल हो जाती है. शहनाज गिल का स्वैग अब ऐसा है कि फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर की थी.

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में दिखें थे. यूं इस तरह दोनों को साथ में देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई. लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर लगातार पूछ रहे है कि क्या वो किसी नये प्रोजक्ट के लिए साथ औए है या कोई और बात है. हालांकि सिद्धार्थ औऱ शहनाज एक शूंटिग के लिए चंडीगढ़ जा रहे है.

बता दें कि कुछ समय पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ था. सिद्धार्थ और शहनाज के इस रोमांटिक वीडियो को फैंस का खूब प्‍यार मिल था. ‘भुला दूंगा’ गाना सोशल मी़डिया पर आते ही छा गया था. इस रोमांटिक गाने शूटिंग Madh Island में हुई है. इस गाने को शूट करने में दो दिन लगे थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें