1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rumoured bigg boss couple sidharth shukla and shehnaaz gill spotted together at mumbai airport sidnaaz fans comment video viral div

VIDEO : सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल को देखकर फैंस हुए क्रेजी, कमेंट में पूछ डाले ऐसे सवाल, PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
instagram

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill video : बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की जोड़ी फैंस को खूब पसन्द आती है. उनके चाहने वाले फिर से दोनों को साथ में देखने के लिए बेताब है. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में दिखें. यूं इस तरह दोनों को साथ में देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई. लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर लगातार पूछ रहे है कि क्या वो किसी नये प्रोजक्ट के लिए साथ औए है या कोई और बात है.

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने 'बिग बॉस 13' के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थी. फैंस ने उन्हें सिडनाज नाम भी दे दिया था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की लेटेस्ट तसवीरों ने लोगों को खुश कर दिया. एयरपोर्ट पर आगे-आगे सिद्धार्थ दिखे और उनके पीछे शहनाज दिखी. इस दौरान दोनों ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाया.

सिद्धार्थ शुक्ला नीले रंग की टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आए हैं. तो वहीं शहनाज ने आसमानी और सफेद रंग के सूट में नजर आई, जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही थी. दोनों ने कोरोना वायरस के कारण मास्क लगा था. ऐसे दोनों को साथ में देखकर फैंस बेकरार है जानने के लिए कि आखिर किस वजह से दोनों साथ में दिखे.

ये तसवीरें सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इसमें बताया है कि सिद्धार्थ औऱ शहनाज एक शूंटिग के लिए चंडीगढ़ जा रहे है. हालांकि इसकी आगे की डिटेल्स तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा. लेकिन इतना तो श्योर है कि दोनों को साथ में देखकर फैंस की बेकरारी बढ़ गई है.

बता दें कि कुछ समय पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ था. सिद्धार्थ और शहनाज के इस रोमांटिक वीडियो को फैंस का खूब प्‍यार मिल था. ‘भुला दूंगा’ गाना सोशल मी़डिया पर आते ही छा गया था. इस रोमांटिक गाने शूटिंग Madh Island में हुई है. इस गाने को शूट करने में दो दिन लगे थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें