1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame rashmi desai bikini photos in swimming pool viral photos in colorful bikini bigg boss actress tatoo photo latest photoshoot div

रश्मि देसाई की स्वीमिंग पूल वाली तसवीर ने बढ़ाया तापमान, बिकिनी में दिखीं सुपर हॉट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashami Desai Bikini Photo
Rashami Desai Bikini Photo
instagram

Rashami Desai Bikini Photo : टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी जबरदस्त तसवीरों की वजह से लगातार खबरों में छाई रहती है. इन दिनों नागिन फेम एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तसवीरों से फैंस के दिलों पर राज कर रही है. रश्मि जहां ट्रेडिशनल लुक से लोगों को दीवाना बनाती है तो वही उनकी बोल्ड तसवीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. इस बीच रश्मि की एक बिकिनी तसवीर ने इंटरनेट पर आग लगा दिया था.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने स्‍टाइलिश और ग्‍लैमरस फोटो के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की थी. इस तसवीर में वो आंखें बंद करके स्वीमिंग पूल में रिलैक्स करती दिख रही है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, अपने परेशानियों को दूर करकें स्विम करें. साथ ही उन्होंने हैशटैग पीस का यूज किया है.

View this post on Instagram

Swim your worries away ❤ #Peace

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

एक्ट्रेस की ये तसवीर लेटेस्ट नहीं है लेकिन फिर भी फैंस इनसे नजरें हटा नहीं पा रहे है. इस तसवीर में वो काफी हॉट दिख रही है और उनका बोल्ड अंदाज सबको पसन्द आ रहा है. तसवीर पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आप जलपरी लग रही है.' वहीं, कई अन्य यूजर्स ने इसे सुपर हॉट तसवीर बताई.

रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी. अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से एंट्री की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया था.

इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. रियलिटी शो बिग बॉस में भी रश्मि देसाई ने प्रशंसकों का दिल जीता. उन्‍होंने नागिन 4 में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें