1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor yash resumes shooting for kgf 2 sanjay dutt expected to join shooting from november latest update div

यश ने KGF 2 की शूटिंग शुरू की, संजय दत्त इस तारीख से शूटिंग का बनेंगे हिस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF 2
KGF 2
instagram

KGF 2 : बहुचर्चित फिल्मों में से एक केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) की शूटिंग शुरू हो गयी है. यश ने बुधवार से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. बैंगलोर में यश ने फ़िल्म की लीडिंग लेडी के साथ कुछ दृश्यों की शूटिंग की है. अब टीम बंगलोर से हैदरबाद में बाकी की शूटिंग करेगी. हैदराबाद में ही कोलार गोल्ड फील्ड का सेट लगा है. जहां पर फ़िल्म की कहानी की अहम धुरी है. यही पर हाई वोल्टेज एक्शन और क्लाइमेक्स की शूटिंग होने वाली है. फ़िल्म से जुड़ी चर्चाओं की मानें तो यश ने इन एक्शन सीक्वेंस को सही ढंग से फिल्माने के लिए कई महीनों की ट्रेनिंग ली है.

केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त अधीरा की भूमिका में नज़र आने वाले हैं और इस कड़ी में यश और संजय दत्त के बीच ही मुकाबला है. इस फ़िल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो संजय दत्त का फ़िल्म से जुड़ा कुछ दिनों का ही काम है. उनकी जरूरत क्लाइमेक्स वाले दृश्य में ही पड़ने वाली है. यही वजह है कि वह नवंबर के पहले सप्ताह में इस फ़िल्म की यूनिट को जॉइन करेंगे.

चर्चाओं की मानें तो नवम्बर के मध्य तक फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी. उसके बाद फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम किया जाएगा. यह फ़िल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म की शूटिंग रुक गयी थी. अब यह फ़िल्म आनेवाले साल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 के क्रिसमस में रिलीज हुई थी. यह साल की सबसे कमाई करनेवाली फ़िल्म थी. फ़िल्म की कामयाबी सिर्फ साउथ तक सीमित नहीं थी बल्कि हिंदी भाषी राज्यों में भी थी. फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था. इसी के मद्देनजर फ़िल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे हिंदी फिल्मों के सितारों की एंट्री हुई. 'केजीएफ: चैप्टर 2’ में सुनिधि शेट्टी भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्‍म के पहले पार्ट की तरह 'केजीएफ: चैप्टर 2’ भी चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें