1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan never worked with actress rekha in any film due to this shocking reason slt

आमिर खान ने इस वजह से अभिनेत्री रेखा के साथ कभी नहीं किया काम, जानें

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रेखा के साथ हर कोई काम करना चाहता है. उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है. लेकिन क्या आपको पता है कि सुपरस्टार आमिर खान ने किसी भी फिल्म में रेखा के साथ काम नहीं किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आमिर खान ने रेखा के साथ कभी नहीं किया काम
आमिर खान ने रेखा के साथ कभी नहीं किया काम
social media

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा में से एक हैं. उनके साथ हर एक्टर की काम करने की इच्छा है. एक समय में बॉक्स ऑफिस पर उनकी हर फिल्म हिट होती थी. एक्टिंग के साथ-साथ उनके हुस्न का हर कोई दीवाना था. लेकिन आपने कभी नोटिस किया है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने रेखा के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया है.

सूत्रों के आमिर खान रेखा के साथ काम करने के लिए कभी इच्छुक नहीं थे. ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेत्री का सेट पर व्यवहार ठीक नहीं था, जिससे आमिर खुश नहीं थे.

दसअसल आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन ने रेखा के साथ एक फिल्म लॉकेट में काम किया था. उस वक्त आमिर भी कबी-कभी सेट पर जाया करते थे. उस समय रेखा ज्यादातर फिल्म के सेट पर शूटिंग के समय काफी देरी से आती थी. कई बार सीन को फिर से शूट करना पड़ता था. आमिर को ऐसा लगता था कि रेखा अपनी फिल्मों के लिए समर्पित नहीं थीं. जिसके बाद आमिर ने उनके व्यवहार को देखते हुए उनके साथ कभी काम न करने का फैसला लिया.

एक बार ऐसा हुआ कि आमिर टाइम मशीन नाम की एक फिल्म में काम करने वाले थे. इस फिल्म में उनके साथ रेखा भी थी. इसमें नसीरुद्दीन शाह भी थे. हालांकि, बजट की कमी के कारण फिल्म शुरू नहीं हो सकी.

आमिर खान को बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. जल्द ही आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें