1. home Home
  2. entertainment
  3. krk raised question on shah rukh khan son aaryan khan custody said sections which have been imposed are bailable slt

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कस्टडी पर KRK ने उठाए सवाल, कही ये बात

कमाल राशिद खान ने आर्यन खान ड्रग्स केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने कहा कि आर्यन पर जो भी धाराएं लगी है, वह सभी जमानती धाराएं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन की कस्टडी पर KRK ने उठाए सवाल
आर्यन की कस्टडी पर KRK ने उठाए सवाल
INSTAGRAM

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) अपनी टिप्पणियों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक फिर से केआरके ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) की ड्रग्स केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

केआरके ने मामले को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसके उन्होंने लिखा अदालत ने आज #AryanKhan को 7 अक्टूबर तक NCB की custody में भेज दिया है! अदालत का फैसला सही ही होगा! उस पर टिप्पणी तो नहीं की जा सकती! लेकिन ये जरूर कहा जा सकता है, कि यह फैसला अजीब जरूर था! क्योंकि Aryan पर जो धाराएं लगी है, वो सब जमानती धाराऐं हैं!

इससे पहले भी केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि क्रूज पार्टी के लिए आर्यन खान को ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया था. ऐसे में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया और अब एनसीबी का अगला कदम क्या होगा.

केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि आर्यन इस पार्टी में जाने से पहले अपने पिता से पूछा होगा, शाहरुख खान इतने बड़े आदमी हैं, उन्होंने कहा होगा, जाओ पार्टी करो, घूमो फिरो, ऐश करो.

केआरके ने शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आर्यन से पूछताछ की जा रही है. उसपर जो भी धाराएं लगी है, उसमें उन्हें जमानत मिल जाएगी. उन्होंने फरदीन खान का जिक्र करते हुए कहा कि फरदीन खान भी गिरफ्तार हुआ था. कुछ दिन जेल में भी रहा था. बाद में रिहा हो गया.

आपको बता दें कि बीते सोमवार को एनडीपीएस कोर्ट की ओर से आर्यन खान को जमानत न देते हुए उनकी कस्टडी को 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया. सूत्रों ने बताया था कि आर्यन पूछताछ में सहयोग कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान वे काफी परेशान भी नजर आते हैं. आर्यन ने कबूला है कि वे शौकिया तौर पर ड्रग्स लेते हैं. वे पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें