1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan flaunts bhangra steps with influencer ruhee dosani celebrates baisakhi watch video bud

आमिर खान ने इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी के साथ जमकर किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी के देशभर में प्रशंसक हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उनसे जुड़े हुए भी हैं. लेकिन वहीं बात करें खुद रूही की तो वो सुपरस्टार आमिर खान की सबसे बड़ी फैन तो हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Aamir Khan and Ruhee Dosani
Aamir Khan and Ruhee Dosani
instagram

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रूही दोसानी के देशभर में प्रशंसक हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए उनसे जुड़े हुए भी हैं. लेकिन वहीं बात करें खुद रूही की तो वो सुपरस्टार आमिर खान की सबसे बड़ी फैन तो हैं ही साथ ही उनसे काफी इंस्पायर भी हैं. अब जाहिर सी बात है कि आमिर की फैन होने के नाते वो उनसे मिलने की इच्छा भी रखती हैं. हाल ही में रूही दोसानी का यह सपना सच हो गया क्योंकि उन्हें अपने परिवार के साथ सुपरस्टार आमिर खान के घर पर बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए इनवाइट जो किया गया था.

ऐसे में रूही 7 समंदर पार कनाडा से अपने परिवार के साथ सोलर न्यू ईयर और हार्वेस्ट फेस्टिवल सेलीब्रेट करने भारत आई. यही नही यहां आकर रूही, आमिर खान के पास पहुंची यह पूछने कि क्या वह उनके साथ त्योहार मनाएंगे. हालांकि उन्हें यह कहां पता था कि सुपरस्टार आमिर न सिर्फ उनकी इस बात पर हांमी भर देंगे बल्कि उन्हें फैमिली के साथ अपने घर पर आने का न्योता दे डालेंगे.

उन्होंने आमिर खान के साथ भांगड़ा करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए, रूही ने लिखा, “आमिर खान सर के साथ वैशाखी 2022 मनाया !! अभी भी नहीं पता कि इस भावना को शब्दों में कैसे रखा जाए. आमिर सर मेरे परिवार के साथ वैसाखी मनाने के लिए समय बिताने के लिए सहमत थे! मैं शुरू में बहुत नर्वस था, लेकिन उनकी आभा और सुकून देने वाले व्यक्तित्व ने मुझे महसूस कराया कि यह सब बस होना ही था. वह एक व्यक्ति का रत्न है, उससे सीखने के लिए बहुत कुछ है."

इसके बाद तो रूही और उसकी फैमिली की खुशी का ठिकाना ही नही था और वो आमिर के इस जेस्चर से अभिभूत हो गए. जिसके बाद उन सभी ने आमिर के इंविटेशन को खुशी खुशी स्वीकार किया और बैसाखी पर पहुंच गए सुपरस्टार के घर जश्न मनाने जहां आमिर ने भी उनके परिवार का दिल खोल कर स्वागत किया.

बैसाखी का त्योहार बड़ी धूमधाम और भव्यता के साथ सेलिब्रेट किया गया जिसमें फेस्टिव डेलीकेसीज के साथ नांच गाना और हंसी के ठहाकों के बीच सब शामिल थे! दोनों परिवारों ने इस शुभ अवसर पर त्योहार मनाते हुए एक शानदार समय बिताया. ऐसे में इस मौके पर जो कुछ भी हुआ उसकी एक झलक भी इस विडियो के जरिए देखी जा सकती है. बता दें, बैसाखी लंबे समय से भारत में फसल कटाई का त्योहार रहा है. यह देश भर में मनाया जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें