26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आयेगा ”बाहुबली” का तीसरा भाग, राजामौली पहले ही दे चुके हैं संकेत

मुंबई : देश और दुनियाभर के सिनेमा हॉल्स और वर्ल्ड बॉक्स आॅफिस में कमाई के ताबड़तोड़ ​रिकॉर्ड बनाने वाली बाहुबली सिरीज की फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ का जल्द ही तीसरा भाग भी देखने को मिल सकता है. अगर आपने ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ देखी है और आप इस सवाल […]

मुंबई : देश और दुनियाभर के सिनेमा हॉल्स और वर्ल्ड बॉक्स आॅफिस में कमाई के ताबड़तोड़ ​रिकॉर्ड बनाने वाली बाहुबली सिरीज की फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ का जल्द ही तीसरा भाग भी देखने को मिल सकता है. अगर आपने ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ देखी है और आप इस सवाल को लेकर संशय में हैं कि क्या बाहुबली का तीसरा भाग भी आयेगा? तो आप अपनी उम्मीदों को जिंदा रख सकते हैं.

यूं तो बाहुबली सीरीज के निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा था कि इस फिल्म का तीसरा भाग नहीं आयेगा, लेकिन दुनियाभर में इसके दोनों भागों को जिस तरह का प्यार और रेस्पॉन्स मिला है, उससे राजामौली अपना निर्णय बदल भी सकते हैं. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि बाहुबली के प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ‘बाहुबली 3’ के रिलीज होने की उम्मीदें अभी जिंदा हैं.

अगर आपने ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ देखी है, तो फिल्म का आखिरी डायलॉग तो आपको याद ही होगा. उसमें एक सवाल पूछा गया है कि ‘अच्छा दादा तो क्या अब महेंद्र बाहुबली का बेटा भी राजा बनेगा? क्या मालूम शिव के मन में क्या चल रहा है?’ इस डायलॉग को भी तीसरे पार्ट के निर्माण के हिंट के रूप में देखा जा सकता है.

यहांयह जानना रोचक होगा कि राजामौली कई बार घुमाफिराकर इस सवाल से बचते रहे हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने तीसरे पार्ट को लेकर काम शुरू कर दिया है. उनके एक पुराने ट्वीट में भी उन्होंने ‘बाहुबली 3’ बनाने की बात का जिक्र किया गया था. हालांकि अभी इस फिल्म की क्या रूपरेखा होगी, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है.

बताते चलें कि बाहुबली सीरीज कोअपनीजिंदगी के पांच महत्वपूर्ण साल देने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली फिलहाल लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. वहां उनके साथ बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागड भी हैं. एक फिल्मी मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बाहुबली’ के प्रति दर्शकों के जबरदस्त रिस्पांस को देखते हुए राजामौली अपनीफिल्म का तीसरा भाग बनाने का मूड बना रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो शोबू और राजामौली की इस बारे में मीटिंग भी हुई है.

यह भी पढ़ें :

1000 करोड़ कमाने के बाद भी खासे नुकसान में है ‘बाहुबली 2’, जानें कैसे ?

‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने के बाद 48 घंटे तक सो नहीं पाये थे प्रभास, अब है ये ख्‍वाहिश…

‘बाहुबली’ निर्देशक राजामौली ने प्रभास को लेकर किया ये दिलचस्‍प खुलासा

1000 करोड़ क्लब में एंट्री लेनेवाली पहली भारतीय फिल्म बनी ‘बाहुबली 2’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें