27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेंसर बोर्ड ने फिल्म लिप्स्टिक अंडर माई बुर्का” को दी मंजूरी

मुंबई : अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह को इस बात की खुशी है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘‘लिप्स्टिक अंडर माई बुर्का” के प्रदर्शन के लिए मंजूरी दे दी है. बोर्ड ने शुरु में फिल्म को प्रमाण पत्र देने से इंकार कर दिया था. फिल्म प्रमाणन अपीलीय प्राधिकरण (एफसीएटी) ने फिल्म के पक्ष में फैसला दिया […]

मुंबई : अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह को इस बात की खुशी है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘‘लिप्स्टिक अंडर माई बुर्का” के प्रदर्शन के लिए मंजूरी दे दी है. बोर्ड ने शुरु में फिल्म को प्रमाण पत्र देने से इंकार कर दिया था. फिल्म प्रमाणन अपीलीय प्राधिकरण (एफसीएटी) ने फिल्म के पक्ष में फैसला दिया था और फिल्म को ‘‘ए” प्रमाणपत्र देने का बोर्ड को निर्देश दिया था. इसके बाद बोर्ड के रुख में परिवर्तन हुआ.

बोर्ड के कदम के बारे में पूछे जाने पर रत्ना ने कहा, इसे सेंसर प्रमाणपत्र दे दिया गया है और संभवत: हम इसे जल्दी ही प्रदर्शित करेंगे. इंतजार कर देखते हैं. हमें खुशी है. इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और रत्ना ने भी अभिनय किया है.
यह फिल्म देश के एक छोटे शहर में विभिन्न उम्र की चार महिलाओं की निजी जिंदगी पर आधारित है जो आजादी की तलाश करती हैं इस फिल्म के अलावा रत्ना की एक और फिल्म ‘‘मुबारकां” जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली है. अनीस बज्मी की फिल्म ‘‘मुबारकां” जुलाई में प्रदर्शित होगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उनकी मजेदार भूमिका है. उन्होंने कहा कि चाचा और भतीजे के साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा. वह अनिल कपूर और अर्जुन कपूर का जिक्र कर रही थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें