30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामला: आजमी के बयान से भड़कीं तापसी, दिया ऐसा जवाब कि..

मुंबई : बेंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के मामले को लेीकर बयान बाजी का दौर जारी है. मंगलवार को सपा नेता अबु आजमी की बयानबाजी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भड़क गयीं हैं. उन्होंने आजमी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि काश वो सपा नेता को अपनी फिल्म पिंक की स्पेशल स्क्रीनिंग […]

मुंबई : बेंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के मामले को लेीकर बयान बाजी का दौर जारी है. मंगलवार को सपा नेता अबु आजमी की बयानबाजी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भड़क गयीं हैं. उन्होंने आजमी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि काश वो सपा नेता को अपनी फिल्म पिंक की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं. उनके बयान से और भी कई बॉलीवुड एक्टर्स आहत हुए हैं.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी नेता अबु आजमी ने नये साल के मौके पर बंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के लिए उनके पहनावे को जिम्मेदार ठहराया है. अबू आजमी ने कहा कि जहां पेट्रोल होगा, वहीं आग लगेगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि काश वह उन्हें अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं या फिर उन्हें अपनी फिल्म की टिकट खरीद कर दे सकतीं. तापसी के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि मुझे गुस्सा आता है. सर क्रिमिनल्स को सजा दें, लड़कियों को नहीं. वो जो चाहे कपड़े पहन सकती हैं, ये उनकी पसंद है 31 दिसंबर यानी न्यू ईयर के जश्न की रात हर साल की तरह बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों की संख्या में लड़के-लड़कियां जमा हुए थे.

जश्न की तैयारियों को लेकर पूरे इलाके में तकरीबन डेढ़ हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ हुड़दंगियों ने लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश कर दी थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें