27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस एक्‍टर की वजह से पूजा हेगड़े ने ठुकरा दी फिल्‍म

फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे. दरअसल, रितिक रोशन जैसे सुपरस्‍टार के साथ काम डेब्‍यू करनेवाली पूजा को हाल ही में एक फिल्‍म ऑफर हुई थी. लेकिन मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार पूजा हेगड़े ने इस […]

फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे. दरअसल, रितिक रोशन जैसे सुपरस्‍टार के साथ काम डेब्‍यू करनेवाली पूजा को हाल ही में एक फिल्‍म ऑफर हुई थी.

लेकिन मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार पूजा हेगड़े ने इस फिल्‍म को ठुकरा दिया है क्‍योंकि इसमें कोई बड़ा एक्‍टर नहीं बल्कि नए एक्‍टर सूरज पंचोली थे. सूरज ने फिल्‍म ‘हीरो’ से डेब्‍यू किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि पूजा हेगड़े की ‘मोहनजोदड़ो’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

खबरों के अनुसार पूजा अब साउथ इंडस्‍ट्री में वापसी करने जा रही हैं. वह जल्‍द ही हरीश शंकर की रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म ‘डीजे’ में अल्लु अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं. पूजा इस फिल्‍म में लीड रोल में होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें