30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या ”गुत्‍थी” का PM मोदी को लिखा गया खत पब्लिसिटी स्‍टंट है ?

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखा है. इस पत्र में सुनील ने अंडरवर्ल्‍ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने की अपील की है. सुनील ग्रोवर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में अपने हास्‍य किरदारों के लिए जाने जाते हैं. सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह […]

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखा है. इस पत्र में सुनील ने अंडरवर्ल्‍ड सरगना दाऊद इब्राहिम को पकड़ने की अपील की है. सुनील ग्रोवर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में अपने हास्‍य किरदारों के लिए जाने जाते हैं.

सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह किया है कि 1993 के मुंबई धमाकों में इब्राहिम की भूमिका के संदर्भ में उसपर मामला चलाने की प्रक्रिया को और तेज किया और जाये और जल्‍द से जल्‍द उसे गिरफ्तार किया जाये. बता दें कि जल्‍द ही सुनील ग्रोवर फिल्‍म ‘कॉफी विद डी’ में नजर आयेंगे जो दाऊद इब्राहिम पर आधारित है.

दाऊद पर आधारित ‘कॉफी विद डी’

‘कॉफी विद डी’ में सुनील ग्रोवर एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं जो दाऊद इब्राहिम से इंटरव्‍यू लेने की कोशिश करता है. बहुत जद्दोजहद के बाद आखिरकार वो इंटरव्‍यू लेने में कामयाब हो जाता है. फिल्‍म का निर्देशन विशाल शर्मा ने किया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है और सुनील पत्रकार के किरदार में जंच भी रहे हैं.

क्‍या पब्लिसिटी स्टंट है

सुनील ग्रोवर के इस पत्र को फिल्‍म की प्रचार की एक रणनीति भी कहा जा रहा है. पत्र में उन्‍होंने पीएम से आग्रह किया है कि भारत की जनता को एक ऐसा प्‍लेटफॉर्म दखि जाये, जहां दर्शक दाऊद से अपने सवाल पूछ सके और उसे अपना गुनाह कबूल करते देख सके. पत्र में सुनील ने पीएम मोदी द्वारा किये गये प्रयासों की भी तारीफ की है. सुनील ग्रोवर ने स्‍वच्‍छ भारत अभियान, मेक इन इंडिया से लेकर नोटबंदी जैसे मोदी के कई प्रयासों की खूब प्रशंसा की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें