29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Movie Review ”वजह तुम हो : सना खान, गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी

II उर्मिला कोरी II फिल्म: वजह तुम हो निर्माता: टी सीरीज निर्देशक:विशाल पंड्या कलाकार: गुरमीत चौधरी, सना खान,रजनीश दुग्गल,शरमन जोशी और अन्य रेटिंग: डेढ़ ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘हेट स्टोरी 3’ के बाद निर्देशक विशाल पंड्या एक और इरॉटिक थ्रिलर फिल्म ‘वजह तुम हो’ लेकर आये हैं. इस बार कहानी में एक पहलु मर्डर मिस्ट्री […]

II उर्मिला कोरी II

फिल्म: वजह तुम हो

निर्माता: टी सीरीज

निर्देशक:विशाल पंड्या

कलाकार: गुरमीत चौधरी, सना खान,रजनीश दुग्गल,शरमन जोशी और अन्य

रेटिंग: डेढ़

‘हेट स्टोरी 2’ और ‘हेट स्टोरी 3’ के बाद निर्देशक विशाल पंड्या एक और इरॉटिक थ्रिलर फिल्म ‘वजह तुम हो’ लेकर आये हैं. इस बार कहानी में एक पहलु मर्डर मिस्ट्री का पहलु जोड़ा गया है. फिल्म की कहानी एक मर्डर के इर्द गिर्द घूमती है. जिसे टीवी पर लाइव दिखाया गया था दरअसल कोई टीवी चैनल को हैक कर लेता है और उस पर मर्डर को टेलिकास्ट करता है.

जिसके बाद चैनल के सीईओ राहुल ओबेरॉय (रजनीश दुग्गल) शक के घेरे में आ जाते हैं. पुलिस अफसर कबीर ( शरमन जोशी) इस क्राइम का तहकीकात करते हैं. रिया(सना खान) राहुल को बचाने के लिए उसका केस लड़ती है और राहुल को सजा दिलाने के लिए रिया के खिलाफ उसका ही प्रेमी रणवीर (गुरमीत कोहली) होता है. राहुल बेगुनाह है या नहीं. खूनी कौन यह फिल्म की आगे की कहानी में है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म का हकीकत से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है.

फिल्म में एक भी लॉजिक पॉइंट नहीं है. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है लेकिन फिल्म की कहानी का अंत देखकर आपको हंसी आती है. दृश्यों के संयोजन में भी कई खामियां हैं. फिल्म की कहानी जितनी कमज़ोर है किरदारों का अभिनय भी उतना ही बोझिल है खासकर सना का अभिनय. हाँ फिल्म में उन्होंने जमकर अंग प्रदर्शन किया है. रजनीश दुग्गल और गुरमीत का अभिनय भी ठीक ठाक रहा है. इन कलाकारों की भीड़ में शरमन जोशी का काम ज़रूर ठीक ठाक रहा है.

फिल्म के संवाद सुनकर हंसी आती है. फिल्म में कई संवाद को अंग्रेजी में बोला गया है फिर उसको हिंदी में. फिल्म में कई पुराने हिट गीतों को रीमिक्स कर डाला गया है लेकिन परदे पर वह जादू जगाने में नाकामयाब रहे हैं कुलमिलाकर वजह तुम हो को देखने की एक भी वजह नहीं है. यह पूरी तरह से पैसे और समय की बर्बादी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें