30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब करण संग कॉफी पीते दिखेंगे शाहिद और मीरा राजपूत, PHOTO

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी टीवी पर लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाले हैं. ऐसा पहली बार होगा जब शाहिद और मीरा एक साथ नेशनल टेलिविजन पर नजर आएंगे. वैसे यह दंपति हमेशा अपनी निजता बनाए रखने की कोशिश करता है. अभिनेता शाहिद कपूर ने इस शो के एपिसोड […]

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी टीवी पर लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाले हैं. ऐसा पहली बार होगा जब शाहिद और मीरा एक साथ नेशनल टेलिविजन पर नजर आएंगे. वैसे यह दंपति हमेशा अपनी निजता बनाए रखने की कोशिश करता है.

अभिनेता शाहिद कपूर ने इस शो के एपिसोड की शूटिंग वाली फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है. इस शो को करण जौहर होस्ट करते हैं. शाहिद और रणवीर ने जुलाई 2015 में शादी रचाई थी और इस साल 26 अगस्त को उनकी बेटी मीशा पैदा हुई.

https://www.instagram.com/p/BNf_q7nDDCp/

करण इस शो में आये मेहमानों से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ से जुड़े सवाल पूछते थे. कभी मस्‍ती-मजाक तो कभी मेहमानों को करण के बोल्‍ड सवालों का भी सामना करना पड़ता है. फैंस भी इस शो को बेहद पसंद कर रहे हैं.

शाहिद जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्‍म में वे दीपिका पादुकोण के पति के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म में रणवीर सिंह भी हैं. इसके अलावा वे विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ में नजर आयेंगे, जिसमें सैफ अली खान और कंगना रनौत भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें