36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, इस स्‍टार संग करेंगी रोमांस

फैंस के लिए खुशखबरी है कि जानीमानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. वो फिल्‍म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड की में इंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्‍म में वे अभिनेता वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आयेंगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के […]

फैंस के लिए खुशखबरी है कि जानीमानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. वो फिल्‍म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड की में इंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्‍म में वे अभिनेता वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आयेंगी.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म को साजिद नाडियावाला को-प्रोड्यूस करेंगे. फिल्‍म के लिए वरुण को पहले ही साइन कर लिया गया था. लीड अभिनेत्री के लिए कई अभिनेत्रि‍यों की चर्चा थी. आलिया के साथ वरुण के रोमांस की भी चर्चा थी, लेकिन अंत में जाह्नवी का नाम फाइनल हुआ.

फिल्‍म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे. अभिषेक इससे पहले अर्जुन कपूर और आलिया अभिनीत फिल्‍म ‘2 स्‍टेट्स’ का निर्देशन कर चुके हैं. कहा जा रहा है कि वरुण फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ के बाद इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे. ‘शिद्दत’ 2017 की मिड में रिलीज होने की उम्‍मीद है.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वरुण और जाह्नवी की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं. बस इसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें