33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक्‍शन से भरपूर होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की मेगा बजट फिल्‍म, देखें पोस्‍टर!

अभिनेता रणवीर सिंह और फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं. फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक मेगा बजट इंटरनेशनल फिल्‍म होगी. रणवीर लगातार हिट फिल्‍में दे रहे हैं और हर निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते […]

अभिनेता रणवीर सिंह और फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं. फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक मेगा बजट इंटरनेशनल फिल्‍म होगी.

रणवीर लगातार हिट फिल्‍में दे रहे हैं और हर निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते हैं. रणवीर युवा अभिनेताओं में सबसे आगे हैं. रोहित ने भी अपनी फिल्‍मों से खूब धमाल मचाया है. उनकी इस फिल्‍म से भी दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं. रणवीर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो रोहित के साथ काम कर रहे हैं.

उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍टर शेयर किया है जिसमें लिखा है,’ रणवीर सिंह एंड रोहित शेट्टी कम टूगेदर टू क्रियेट अ वर्ल्‍ड विद नो रुल्‍स.’ इस पोस्‍टर के बैकग्राउंड में एक धुंधली सी तस्‍वीर नजर आ रही है जिसमें रणवीर ने अलग ही ड्रैस पहनी है. जिसे देखकर लग रहा है कि कुछ अलग होनेवाला है.

सूत्रों की मानें तो फिल्‍म खतरनाक एक्‍शन स्‍टंट से भरपूर होगी. फिल्‍म कई भाषाओं में बनाई जायेगी. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि फिल्‍म में ‘बाहुबली’ गर्ल तमन्‍ना भाटिया रणवीर संग रोमांस करती नजर आयेंगी.

कहा जा रहा है कि इस प्रोजेक्‍ट की लॉन्चिंग 19 अगस्‍त को मुबंई में होनेवाले एक गैंड इवेंट में होगी. इसी दौरान फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट और फिल्‍म से जुड़ी बातें सामने लाई जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें