27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”पद्मावती” के लिए दीपिका की जानकार हैरान रह जायेंगे आप ?

बॉलीवड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती हैं. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में नजर आनेवाली है और इसके लिए उन्‍होंने मोटी रकम ली है. जी हां वे 10 करोड़ से ज्‍यादा फीस लेने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बन गई हैं. बता दें कि दीपिका की फीस इस फिल्‍म […]

बॉलीवड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड अभिनेत्रि‍यों में शुमार की जाती हैं. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में नजर आनेवाली है और इसके लिए उन्‍होंने मोटी रकम ली है. जी हां वे 10 करोड़ से ज्‍यादा फीस लेने वाली बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बन गई हैं.

बता दें कि दीपिका की फीस इस फिल्‍म के लिए 12.65 करोड़ फाइनल हो गई है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि दीपिका ने अपनी फीस बढ़ दी है. वहीं मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार उनकी फीस 12.65 बताई जा रही है.

इससे पहले दीपिका ने फिल्‍म ‘गोलियो की रासलीला रामलीला’ के लिए 1 करोड़ की फीस ली थी. वहीं ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए सात करोड़ की फीस ली थी. ऐसा कहा जा रहा है कि ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका को आखिरी ऑफर 11 करोड़ दिया था और इस तरह टैक्‍स मिलाकर उनकी पूरी फीस 12.65 करोड़ हो गई है.

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने फिल्‍म ‘मिले ना मिले हम’ के लिए 5 करोड़ लिये थे, प्रियंका चोपड़ा ने ‘प्यार इम्पोसिबल’ के लिए 6 करोड़ लिये थे और करीना कपूर ने ‘गोलमाल 3’ के लिए 7 करोड़ लिये थे. ऐसे में दीपिका सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली अभिनेत्र बन गईं हैं.

दीपिका ने इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की कहानी प्रकाश कपाडिया ने लिखी है. फिल्‍म में एकबार फिर दीपिका और रणवीर सिंह रोमांस करते नजर आयेंगे.

फिलहाल फिल्‍म में पद्मावती के पति का किरदार कौन निभायेगा इसका फैसला दीपिका पर छोड़ दिया गया है. बीते दिनों इस रोले के लिए पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान का नाम सामने आ रहा था लेकिन अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फिल्‍म अगले साल दिसंबर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें