24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दीपिका के प्रेग्‍नेंसी वाले बयान को लेकर क्‍यों खफा हो गईं करीना कपूर ?

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि न ही वे शादी करने जा रही है और न ही प्रेग्‍नेंट हैं. दीपिका की इस बात से तो यह समझ आता है कि वो सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं. लेकिन लगता है दीपिका का यह बयान […]

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि न ही वे शादी करने जा रही है और न ही प्रेग्‍नेंट हैं. दीपिका की इस बात से तो यह समझ आता है कि वो सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं. लेकिन लगता है दीपिका का यह बयान बेबी करीना कपूर को पसंद नहीं आया.

करीना ने दीपिका के इस बयान को ज्‍यादा ही पर्सनली ले लिया है. सूत्रों की मानें तो करीना को कहना है कि जब दीपिका से उसकी प्रेग्‍नेंसी के बारे में पूछा ही नहीं गया तो वह इस बारे में सफाई क्‍यों दे रही हैं?

करीना को ऐसा लगता है कि दीपिका के इस बयान से उनपर निशाना साशा गया है. दरअसल करीनाइ इस बात से नाराज हैं कि शादी के बाद अभिनेत्र‍ियां अपने करियर को सीरीयसली नहीं लेती हैं.

आपको बता दें कि सलमान प्रेग्‍नेंट होने के बावजूद अपनी आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें