33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर सोशल मीडिया पर छाये नव्‍या और आर्यन, तसवीरें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा और अभिनेता शाहरुखा खान के बेटे एकबार फिर सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में आर्यन और नव्‍या अपने फ्रेंड्स के साथ सेलीब्रेट करते नजर आये और उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की है. दरअसल दोनों लंदन में साथ […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा और अभिनेता शाहरुखा खान के बेटे एकबार फिर सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में आर्यन और नव्‍या अपने फ्रेंड्स के साथ सेलीब्रेट करते नजर आये और उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की है.

दरअसल दोनों लंदन में साथ ही पढ़ते थे और हाल ही में दोनों ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है. इसी खुशी को सेलीब्रेट करने के लिए दोनों अपने दोस्‍तों के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों मस्‍ती के मूड में नजर आ रहे हैं और नव्‍या बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BGQeaMxuGPO/
https://www.instagram.com/p/BGG7k5HuGGb/

दो परिवारों के बीच बढ़ती नजदीकियां

नव्‍या और आर्यन के करीब आने से बच्‍चन परिवार और खान परिवार के बीच नजदीकियां बढ़ रही है. हाल ही में एक तस्‍वीर सामने आई थी जिसमे नव्‍या शाहरुख खान और उनकी पत्‍नी गौरी खान के साथ नजर आई थी. यह तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दर्शक जानना चाहते हैं कि क्‍या दोनों बॉलीवुड में डेब्‍यू करेंगे या किसी किसी और फील्‍ड में करियर बनायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें