26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘बजरंगी भाईजान” के बाद फिर एकसाथ होंगे सलमान और कबीर खान

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक कबीर खान मानवीय भावनाओं पर आधारित एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. फिलहाल फिल्म की पटकथा पर काम चल रहा है. कबीर और सलमान इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. सूत्रों ने बताया, ‘सलमान और कबीर […]

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक कबीर खान मानवीय भावनाओं पर आधारित एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. फिलहाल फिल्म की पटकथा पर काम चल रहा है. कबीर और सलमान इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

सूत्रों ने बताया, ‘सलमान और कबीर की फिल्म मानवीय भावनाओं पर आधारित है… यह एक मनोरंजक कहानी है. यह एक सफर है. यह एक वास्तविक कहानी है. पटकथा पर काम जारी है.’ दोनों तीसरी बार फिर एक साथ आ रहे हैं.

मुख्य अभिनेत्री की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और कई अन्य अभिनेत्रियों का नाम सुर्खियों में है लेकिन निर्माताओं ने अभी तक किसी के नाम पर अंतिम मुहर नहीं लगायी है.

सलमान इस समय ‘सुल्तान’ में व्यस्त है. कबीर की फिल्म के बाद वह राजकुमार संतोषी की फिल्म में काम शुरु करेंगे. वह सूरज बडजात्या के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें