32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दूसरे पोस्‍टर में भी एकदूसरे को किस करते नजर आये रणवीर-वाणी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और वाधी कपूर इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘बेफ्रिेके’ का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में भी दोनों कलाकार एकदूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में भी दोनों एकदूसरे को किस करते ही नजर आये थे. पहली बार दोनों […]

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और वाधी कपूर इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘बेफ्रिेके’ का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में भी दोनों कलाकार एकदूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में भी दोनों एकदूसरे को किस करते ही नजर आये थे.

पहली बार दोनों कलाकार पर्दे पर एकदूसरे के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. रणवीर ने फिल्‍म के पोस्‍टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. पेरिस की पृष्‍ठभूमि पर आधारित इस फिल्‍म से आठ साल बाद आदित्‍य चोपड़ा निर्देशन के क्षेत्र में फिर से वापसी कर रहे हैं.

ऐसी खबरें थी कि फिल्‍म में 23 किसिंग सीन होंगे और इसके अलावा लव मेकिंग सीन्‍स भी होंगे. फिल्‍म को पोस्‍टरों को देखकर तो ये बातें सच ही लग रही है. आदित्‍य ने इससे पहले शाहरुख खान अभिनीत फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का निर्देशन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें