23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत की जीत पर प्रीति ने विदेश में मनाई पति संग होली, देखें तसवीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इनदिनों अपनी मैरिड लाईफ को इंज्‍वॉय कर रही हैं. क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. देश से बाहर होने के बावजूद कोलकाता के ईडन गार्डेन में भारत-पाकिस्‍तान के मैच का लुत्‍फ उठाया और भारत की जीत पर पति जीन गुडइनफ के साथ मिलकार जश्‍न मनाया. उन्‍होंने कुछ […]

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा इनदिनों अपनी मैरिड लाईफ को इंज्‍वॉय कर रही हैं. क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. देश से बाहर होने के बावजूद कोलकाता के ईडन गार्डेन में भारत-पाकिस्‍तान के मैच का लुत्‍फ उठाया और भारत की जीत पर पति जीन गुडइनफ के साथ मिलकार जश्‍न मनाया. उन्‍होंने कुछ तसवीरें भी शेयर की है.

उन्‍होंने जश्‍न मनाने का सबसे अच्‍छा तरीका निकाला होली पार्टी का. वहां उन्‍होंने जमकर होली खेली और कुछ तसवीरें अपने फैस के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दी. होली बस आने ही वाली है लेकिन प्रीति तो पहले ही होली के रंग में रंग गई.

Undefined
भारत की जीत पर प्रीति ने विदेश में मनाई पति संग होली, देखें तसवीरें 3
Undefined
भारत की जीत पर प्रीति ने विदेश में मनाई पति संग होली, देखें तसवीरें 4

प्रीति नहीं बदलेंगी अपना उपनाम

नवविवाहिता अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि हाल-फिलहाल में वह अपने उपनाम में परिवर्तन नहीं करने वाली हैं. जिंटा पिछले महीने अमेरिका के ज्यां गुडइनफ के साथ परिणय सूत्र में बंध गयी थीं. एक प्रशंसक ने उनके पति के बारे में पूछा तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि वह ‘गुडइनफ’ हैं.

एक प्रशंसक ने उपनाम बदलने के बारे में उनकी योजना के बारे में पूछा, ‘मेरा मानना है कि मैं ज्यादा समय से मेरे पिता की बेटी रही हूं ना कि किसी की पत्नी इसलिए तकनीकी रुप से हाल-फिलहाल में मैं उसमें परिवर्तन नहीं करने वाली हूं.’ प्रीति ने गुपचुप तरीके से शादी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें