30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘कॉमेडी नाइट्स” में ‘गेरुआ” पर प्रस्तुति देना शानदार पल : सुनील ग्रोवर

पणजी : ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में हाल ही में शाहरुख खान और उनकी ‘दिलवाले’ फिल्म की टीम की मौजूदगी में ‘गेरुआ’ गाने पर प्रस्तुति देने वाले कॉमेडी कलाकार सुनील ग्रोवर का कहना है कि यह प्रस्तुति देना उनके लिए एक विशेष पल था. कुछ दिनों पहले ही शाहरुख सहित फिल्‍म के सभी कलाकारों ने […]

पणजी : ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में हाल ही में शाहरुख खान और उनकी ‘दिलवाले’ फिल्म की टीम की मौजूदगी में ‘गेरुआ’ गाने पर प्रस्तुति देने वाले कॉमेडी कलाकार सुनील ग्रोवर का कहना है कि यह प्रस्तुति देना उनके लिए एक विशेष पल था. कुछ दिनों पहले ही शाहरुख सहित फिल्‍म के सभी कलाकारों ने इस शो में शिरकत की थी.

छोटे पर्दे पर ‘गुत्थी’ के नाम से प्रसिद्ध ग्रोवर ने कहा, ‘यह एक बहुत बडा पल था. बडे सितारे मेरे सामने बैठे हुए थे और मैं उन्हीं के गाने पर अपनी प्रस्तुति दे रहा था. इसे मैं अपनी सबसे अच्छी प्रस्तुतियों में से एक मानूंगा.’ ग्रोवर ने इस प्रस्तुति के इतना अच्छा होने के लिए पूरी टीम को श्रेय दिया और कहा कि उनकी वजह से यह संभव हो पाया क्योंकि उसने ही इसका स्वरुप तैयार किया.

उनकी इस प्रस्तुति की तारीफ खुद शाहरुख ने भी की थी. ग्रोवर ने यह बात यहां नए साल के जश्न की एक पार्टी में प्रस्तुति से इतर कही. ‘गुत्‍थी’ की इस प्रस्‍तुति ने वहां बैठे सभी कलाकारों को खूब हंसाया. शाहरुख खान उनकी इस प्रस्‍तुति से खासा प्रभावित हुए और उन्‍होंने उन्‍हें गले लगाया.

https://www.youtube.com/watch?v=tMnyMkpJ_s8

फिल्‍म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्‍म में शाहरुख के अलावा काजोल, वरुण धवन, वरुण शर्मा, कृति शैनन, बोमन ईरानी और जॉनी लीवर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें