35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोग बॉलीवुड में रुख नहीं अपनाते : नंदिता दास

नयी दिल्ली : अभिनेत्री नंदिता दास का मानना है कि बॉलीवुड में लोग कुछ खास विषयों पर राय व्यक्त करने से संकोच करते हैं जबकि हॉलीवुड की हस्तियां एक ही सांस में अपनी फिल्मों और विभिन्न मुद्दों के बारे में बात करती हैं. उन्होंने ‘विश्व में महिलाएं’ विषयक सम्मेलन के मौके पर कहा, ‘‘मैं समझती […]

नयी दिल्ली : अभिनेत्री नंदिता दास का मानना है कि बॉलीवुड में लोग कुछ खास विषयों पर राय व्यक्त करने से संकोच करते हैं जबकि हॉलीवुड की हस्तियां एक ही सांस में अपनी फिल्मों और विभिन्न मुद्दों के बारे में बात करती हैं.

उन्होंने ‘विश्व में महिलाएं’ विषयक सम्मेलन के मौके पर कहा, ‘‘मैं समझती हूं कि हमारे उद्योग के लिए वाकई यह दयनीय स्थिति है कि ज्यादातर लोग यह सोचकर चीजों के बारे में बात नहीं करते कि इससे उनका करियर चौपट हो सकता है या वे राजनीतिक नहीं बनना चाहते हैं. हॉलीवुड में लोग एक ही सांस में पेरिस बम हमले और अपनी फिल्म के बारे में बात करते हैं. यह वाकई सराहनीय है.” नंदिता (46) ने कहा कि फिल्मोद्योग में लोग उन्हें अदाकारा से अधिक सामाजिक कार्यकर्ता मानते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म की दुनिया में, लोग मुझे (सामाजिक) कार्यकर्ता मानते हैं और सामाजिक क्षेत्र में मैं कलाकार समझी जाती हूं। मैं समझती हूं कि मैं जिस तरह की फिल्में करती हूं, उसकी वजह से मेरे बारे में यह धारणा है.” अभिनेत्री ने कहा कि वह इस चकाचौंध की दुनिया से शानदार करियर के लिए नहीं बल्कि समाज के गंभीर मुद्दों को सामने लाने के लिए जुडी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें