24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बेफ्रिके” मेरी अब तक की ज्यादा जोखिम भरी और युवा फिल्म होगी : आदित्‍य चोपड़ा

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर अपने ‘मेंटर’ आदित्य चोपडा की अगली फिल्म ‘‘बेफ्रिके” को लेकर काफी उत्साहित हैं. यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपडा ने इसके पहले 2008 में शाहरुख खान अभिनीत ‘रब ने बना दी जोडी’ को निर्देशित किया था. उन्होंने आज अपने पिता यश चोपडा की 83वीं जयंती पर यह घोषणा की. […]

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर अपने ‘मेंटर’ आदित्य चोपडा की अगली फिल्म ‘‘बेफ्रिके” को लेकर काफी उत्साहित हैं. यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपडा ने इसके पहले 2008 में शाहरुख खान अभिनीत ‘रब ने बना दी जोडी’ को निर्देशित किया था. उन्होंने आज अपने पिता यश चोपडा की 83वीं जयंती पर यह घोषणा की.

यशराज फिल्म्स ने एक विज्ञप्ति में इसकी घोषणा की. ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ बनाने वाले आदित्य चोपडा सात साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में लौट रहे हैं. नई फिल्म का नाम ‘बेफ्रिके” रखा गया है. इस खबर का खुलासा आदित्य और उनके दिवंगत पिता के बीच एक भावुक और काल्पनिक बातचीत के जरिए किया गया है. इसमें आदित्य चोपडा कहते हैं कि ‘बेफ्रिके’ उनकी अब तक की ज्यादा जोखिम भरी और युवा फिल्म होगी.
आदित्य चोपडा ने कहा कि वह यह उम्मीद नहीं कर रहे हैं कि फिल्म बॉक्स आफिस पर 100 करोड रुपए कमाये. इस फिल्म के साथ उनका उद्देश्य अपने को ‘संख्याओं’ के भार से मुक्त रखना है. करण ने फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत आदित्य चोपडा की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से की थी. इसमें वह सहायक निर्देशक थे.
करण ने ट्वीट किया है कि आदित्य चोपडा उनके मेंटर और शिक्षक हैं. आदित्य को निर्देशन करते देख उन्हें काफी खुशी होती है. करण अभी अगली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें रणवीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्य राय बच्चन जैसे कलाकार हैं. आदित्य के निर्देशन के क्षेत्र में लौटने पर उदय चोपडा ने भी खुशी जतायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें