29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंसर से लड़ रहे हैं आदेश श्रीवास्तव, पत्नी ने कहा, ईलाज के लिए हो रही है पैसे की कमी

मुंबई: बेबसी दर्द का आलम तुम मुझे दे दो अपने गम…. फिल्म बाबुल का यह गाना आपने सुना होगा इस फिल्म के संगीतकार आदेश श्रीवास्तव फिल्म और म्यूजिक की दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा है. आदेश कैंसर जैसी गंभीर बिमारी से लड़ रहे है लेकिन उनके पास फिल्म और गैलमर की दुनिया से हालचाल […]

मुंबई: बेबसी दर्द का आलम तुम मुझे दे दो अपने गम…. फिल्म बाबुल का यह गाना आपने सुना होगा इस फिल्म के संगीतकार आदेश श्रीवास्तव फिल्म और म्यूजिक की दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा है. आदेश कैंसर जैसी गंभीर बिमारी से लड़ रहे है लेकिन उनके पास फिल्म और गैलमर की दुनिया से हालचाल पूछने वाला कोई नहीं है. इस बीमारी ने आदेश की आर्थिक हालत को काफी खराब कर दिया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान आदेश श्रीवास्तव की पत्नी विजेता पंडित ने कहा, हमें इस वक्त बहुत बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है मुझे समझ नहीं पता कि मैं इस बुरे दौर का सामना कैसे करूंगी. आदेश श्रीवास्तव के दो बेटे हैं अनिवेश और अवितेश है वह भी इस वक्त पिता के ईलाज के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसों का जुगाड़ करने में लगे है. विजेता ने कहा, मेरे भाई जतिन और ललित पंडित भी ईलाज में मदद कर रहे है इसके बाद भी इलाज इतना महंगा है कि पैसे पूरे नहीं पड़ रहे.
एक तरफ परिवार आदेश श्रीवास्तव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है तो दूसरी तरफ डॉक्टरों का कहना है कि मिस्टर श्रीवास्तव का कैंसर अब आखिरी स्टेज तक पहुंच गया है. इसने इतना गंभीर रूप ले लिया है कि अब इन पर दवा का भी कुछ असर नहीं हो रहा है. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार आदेश श्रीवास्तव का परिवार अब हिमाचल प्रदेश के डॉक्टर की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहा है जो तिब्बती विधि से कैंसर का इलाज करते हैं. उन्होंने दलाइ लामा का भी इलाज किया है. परिवार को उम्मीद है कि यहां उनका बेहतर इलाज हो सकता है.
आदेश श्रीवास्तव अपनी इस गंभीर बीमारी को लेकर विदेशों के भी चक्कर काट चुके है. कई महंगे ईलाज कर चुके हैं लेकिन उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं आ रहा है. आदेश एक शानदार म्यूजिक डॉयरेक्टर रहे है उन्होंने कई जानदार हिट गाने इस इंडस्ट्री को दिए है. आदेश श्रीवास्तव को पहला ब्रेक 1993 में फिल्म कन्यादान में मिला था इनका पहला गाना लता मंगेशकर ने गाया था. लता मंगेशकर और आदेश के बीच इसी कारण एक बेहतर रिश्ता रहा है लता ने आदेश के स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट भी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें