25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें पहले वीकेंड में ”गंभीर” अजय की ”दृश्‍यम” की कमाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए जल्‍द ही 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनवाली है. वहीं एस एस राजामौली की ‘बाहुबली’ ने भी सिनेमाघरों में अपने पैर जमा कर रखा है. ऐसे में अजय देवगन की फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ मार खा रही थी. लेकिन अब खबरें […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए जल्‍द ही 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनवाली है. वहीं एस एस राजामौली की ‘बाहुबली’ ने भी सिनेमाघरों में अपने पैर जमा कर रखा है. ऐसे में अजय देवगन की फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ मार खा रही थी. लेकिन अब खबरें आ रही है कि ‘दृश्‍यम’ का जादू भी दर्शकों पर चल पड़ा है.

‘बजरंगी भाईजान’ ने लगभग 292.23 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्‍होत्रा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म को दर्शकों ने सराहा है. वहीं ‘बाहुबली’ के विजुअल इफेक्‍ट्स और सेट ने दर्शकों को हैरान किया है. दर्शक फिल्‍म के अगले संस्‍करण का अभी से इंतजार कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक फिल्‍म ने 500 करोड़ की छप्‍परफाड़ कमाई कर ली है.

वहीं ‘दृश्‍यम’ एक पारिवारिक कहानी है जो एक मर्डर मिस्‍ट्री के इर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्‍म में श्रिया शरन और तब्‍बू भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म ने अपने पहले वी‍केंड में लगभग 30.03 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में तब्‍बू ने एक महिला पुलिसवाले का किरदार निभाया है जबकि अजय ने अपने गंभीर लुक से दर्शकों को हैरान किया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि तीनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍या कमाल करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें