27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजय देवगन अपने स्टारडम को लेकर सेट में नहीं आते : श्रेया सरन

मुंबई : अभिनेत्री श्रेया सरन का कहना है कि अजय देवगन के साथ अभिनय को लेकर वह शुरू में थोडी डरी हुई थीं लेकिन बाद में महसूस किया कि सुपरस्टार अभिनेता सेट पर स्टारडम लेकर नहीं आते और एक सामान्य व्यक्ति के रूप में आते हैं. श्रेया आगामी फिल्म दृश्यम में एक मां की भूमिका […]

मुंबई : अभिनेत्री श्रेया सरन का कहना है कि अजय देवगन के साथ अभिनय को लेकर वह शुरू में थोडी डरी हुई थीं लेकिन बाद में महसूस किया कि सुपरस्टार अभिनेता सेट पर स्टारडम लेकर नहीं आते और एक सामान्य व्यक्ति के रूप में आते हैं. श्रेया आगामी फिल्म दृश्यम में एक मां की भूमिका में दिखायी देंगी.

उन्होंने कहा कि अजय देवगन जैसे बडे कलाकार के साथ काम करने को लेकर वह कुछ हद तक डरी हुई थीं उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है, वह बडा, अच्छा या काफी अच्छा है.
श्रेया ने कहा, वह एक स्टार हैं, इसलिए पहले दो तीन दिन मैं कुछ डरी हुई थी. लेकिन एक अभिनेता के रूप में, वह अपना स्टारडम छोडकर सेट पर एक सामान्य व्यक्ति की तरह आते हैं. इसलिए उनके साथ काम करना काफी आसान हो जाता है. मां की भूमिका को लेकर आमतौर पर अभिनेत्रियों में झिझक होती है लेकिन श्रेया इसको लेकर दुविधा में नहीं थीं.
उन्होंने कहा, यह एक बेहतरीन फिल्म और भूमिका के लिए एक शानदार चरित्र है जिसने मुझे वास्तव में परेशान नहीं किया. मैं यह फिल्म करना चाहती थी. राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित कई हस्तियां दृश्यम से जुडी हुई हैं . इनमें अजय देवगन, तब्बू, निशिकांत कामत (निर्देशक) गीतकार गुलजार, संगीतकार विशाल भारद्वाज आदि शमिल हैं.यह फिल्म 31 जुलाई को प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें