29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो ब्रैड पिट को डेट करती सनी लियोन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद उन्‍होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी हिट फिल्‍मों में काम किया. सनी का कहना है कि वे अब ‘ए’ श्रेणी के सितारों के साथ काम करना चाहती है जिन्‍हें वे अब तक कई फिल्‍मों में काम […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद उन्‍होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी हिट फिल्‍मों में काम किया. सनी का कहना है कि वे अब ‘ए’ श्रेणी के सितारों के साथ काम करना चाहती है जिन्‍हें वे अब तक कई फिल्‍मों में काम करते देख चुकी हैं.

सनी का कहना है कि,’ मेरा सपना है कि मैं बड़े कलाकारों के साथ काम करूं. जिन्‍हें मैं काफी समय से फिल्‍मों में देखती आ रही हूं. उनके साथ काम करने से मेरे टैलेंट में और निखार आयेगा.’ सनी जल्‍द ही रियेलिटी टीवी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 6’ को होस्‍ट करती दिखाई देंगी. उनके साथ रणविजय सिंह भी होंगे.

सनी से जब पूछा गया कि अगर उनकी शादी डेनियल वेबर नहीं हुई होती तो वो किसके साथ डेट करना पसंद करती? सनी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वे ब्रैड पिट को डेट करना पसंद करती क्‍योंकि मेरी नजर में वो दुनियां के हॉटेस्‍ट मर्दों में से एक हैं.

फिलहाल सनी अपनी आगामी फिल्‍म ‘मस्‍तीजादे’ के लिये सेंसर बोर्ड के हामी भरने का इंतजार कर रही है. इसके अलावा सनी जल्‍द ही एक और फिल्‍म ‘वन नाइट स्‍टैंड’ में भी नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें