25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजय देवगन की ”दृश्‍यम” में 10 राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता आयेंगे नजर

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. फिल्‍म की खास बात यह है कि फिल्‍म के कास्‍ट और क्रू मेंबर्स में ऐसे 10 लोग शामिल है जिन्‍होंने नेशनल अवार्ड जीता है. फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा तब्‍बू भी मुख्‍य भूमिका में है. जानिये फिल्‍म में […]

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. फिल्‍म की खास बात यह है कि फिल्‍म के कास्‍ट और क्रू मेंबर्स में ऐसे 10 लोग शामिल है जिन्‍होंने नेशनल अवार्ड जीता है. फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा तब्‍बू भी मुख्‍य भूमिका में है.

जानिये फिल्‍म में शामिल 10 राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित लोगों के बारे में…

अजय देवगन : अजय देवगन को फिल्‍म ‘जख्‍म’ और ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड मिल चुका है.

तब्‍बू : अभिनेत्री तब्‍बू हमेशा से ही अपने संजीदा अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्‍हें फिल्‍म ‘माचिस’ और ‘चांदनी बार’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिल चुका है.

Undefined
अजय देवगन की ''दृश्‍यम'' में 10 राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता आयेंगे नजर 2

विशाल भारद्वाज : इस फिल्‍म में म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल भारद्वाज ने दिया है. उन्‍हें फिल्‍म ‘ब्‍लू अंब्रेला’, ‘इश्‍किया’, ‘ओमकारा’, ‘हैदर’ और ‘गॉडमदर’ के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला है.

निशिकांत कामत : फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ को निशिकांत कामत डायरेक्‍ट कर रहे हैं. उन्‍हें उनकी मराठी फिल्‍म ‘डोंबीवाली फास्‍ट’ के लिए बेस्‍ट डायरेक्‍टर का अवार्ड मिला है.

गुलजार साहब : फिल्‍म के गाने गुलजार साहब ने लिखे हैं. उन्‍हें फिल्‍म ‘माचिस’ और ‘कोशिश’ के लिए दो बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिल चुका है. उन्‍हें दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार से भी सम्‍मानित किया जा चुका है.

वायाकॉम 18 मोशन पिक्‍चर्स : ‘दृश्‍यम’ को वायाकॉम 18 प्रोड्यूस कर रहे हैं. वायाकॉम 18 को फिल्‍म ‘क्‍वीन’, ‘मैरीकोम’ और ‘भाग मिल्‍खा भाग’ के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिल चुका है.

कुमार मंगत और अभिषेक पाठक : कुमार मंगत और अभिषेक पाठक दोनों को ही फिल्‍म ‘बूंद’ के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है.

आरिफ शेख : आरिफ शेख को फिल्‍म ‘समय’ के लिए बेस्ट एडिटर का नेशनल अवार्ड मिल चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें