30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हॉलीवुड फिल्‍म में नजर आयेंगे रितिक रोशन

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रोशन जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍म में दिखाई देंगे. फिल्‍म के नाम का तो अभी खुलासा नहीं किया गया है. खबरों के अनुसार रि‍तिक ने इवेंट के दौरान कहा कि वे हॉलीवुड फिल्‍म में काम करे रहे हैं. रितिक के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है कि दर्शक अब उन्‍हें […]

बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रोशन जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍म में दिखाई देंगे. फिल्‍म के नाम का तो अभी खुलासा नहीं किया गया है. खबरों के अनुसार रि‍तिक ने इवेंट के दौरान कहा कि वे हॉलीवुड फिल्‍म में काम करे रहे हैं.

रितिक के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है कि दर्शक अब उन्‍हें बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्‍मों में भी नजर आयेंगे. रितिक ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्‍में दी है. दर्शकों के साथ-साथ फिल्‍म समीक्षकों ने भी उनके फिल्‍मों के चुनाव को सराहा है.

स्क्रिप्‍ट नहीं आई पसंद

पिछले दिनों रितिक ने बयान दिया था कि हॉलीवुड के कई ऑफर्स उनके पास हैं लेकिन उन्‍हें कोई स्क्रिप्‍ट पसंद नहीं आ रही है. लेकिन अब लग रहा है कि रितिक को पसंदीदा स्क्रिप्‍ट मिल गई है.

रितिक अपने स्‍टंट और अपने एक्‍शन से शुरू से ही दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्‍म कैसी होगी.

‘बैंग बैंग’ के बाद अब ‘मोहन जोदाड़ो’

Undefined
हॉलीवुड फिल्‍म में नजर आयेंगे रितिक रोशन 2

रितिक पिछले साल फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ में नजर आये थे. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया था. फिल्‍म में उन्‍होंने जबरदस्‍त एक्‍शन किया था. फिल्‍म में उनका साथ कैटरीना कैफ ने दिया था.

रितिक अब जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘मोहन जोदाड़ो’ में दिखाई देंगे. फिल्‍म हिंदू घाटी सभ्‍यता की एक प्रेम कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्‍म से पूजा हेगड़े बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं. फिल्‍म आशुतोष गोवरिकर की ड्रीम प्रोजेक्‍ट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें