33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छोटे कपड़े पहनकर आइटम सांग के लिए डांस नहीं कर सकती : राधिका आप्‍टे

बॉलीवुड फिल्म हंटर में मुख्‍य भूमिका अदा करने वाली खूबसूरत अदाकारा राधिका आप्‍टे का कहना है कि वो कभी ऐसे आइटम सांग नहीं करेंगी जो महिलाओं की छवि खराब करे. पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर राधिका ने बताया कि आइटम सांग गाने और डांस का सिक्‍वेंस होता है. राधिका ने बताया कि मुझे आइटम […]

बॉलीवुड फिल्म हंटर में मुख्‍य भूमिका अदा करने वाली खूबसूरत अदाकारा राधिका आप्‍टे का कहना है कि वो कभी ऐसे आइटम सांग नहीं करेंगी जो महिलाओं की छवि खराब करे.
पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर राधिका ने बताया कि आइटम सांग गाने और डांस का सिक्‍वेंस होता है. राधिका ने बताया कि मुझे आइटम सांग करने से परहेज नहीं है लेकिन मैं तभी यह करुंगी जब मुझे पता चले इसका विषय क्‍या है. केवल छोटे कपड़े पहन कर नृत्‍य करना मुझे पसंद नहीं है. और मैं यह कभी नहीं करुंगी.
राधिका ने फिल्‍मी दुनिया में पुरुष और महिला कलाकारों की पारिश्रमिक का मुद्दा उठाते हुए कहा की यहां पारिश्रमिक में बहुत अंतर है. राधिका ने कहा कि समाज अब भी पुरुष प्रधान है यहां समान काम के लिए मुझे मेरे पुरष सहकर्मी से कम पारिश्रमिक मिलता है यह भेदभाव मुझे बिल्‍कुल पसंद नहीं है.
7 से अधिक भाषाओं की फिल्‍मों में काम कर चुकी राधिका आप्‍टे ने हाल ही में फिल्‍म हंटर में काम किया था. उससे पहले राधिका वरुण धवन की फिल्‍म बदलापुर में भी काम कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें