28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विद्या बालन करेंगी सुचित्रा सेन के किरदार को पर्दे पर साकार

सिल्‍क स्मिता के किरदार को पर्दे पर साकार करनेवाली बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जल्‍द ही एक और बायोपिक फिल्‍म में नजर आयेंगी. जी हां इसबार वे अभिनेत्री सुचित्रा सेन की भूमिका को पर्दे पर साकार करती दिखाई देंगी. फिल्‍म ‘द डर्टी पिक्‍चर’ फिल्‍म में दर्शकों ने उन्‍हें बेहद पसंद किया था. विद्या अपनी सभी फिल्‍मों […]

सिल्‍क स्मिता के किरदार को पर्दे पर साकार करनेवाली बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जल्‍द ही एक और बायोपिक फिल्‍म में नजर आयेंगी. जी हां इसबार वे अभिनेत्री सुचित्रा सेन की भूमिका को पर्दे पर साकार करती दिखाई देंगी. फिल्‍म ‘द डर्टी पिक्‍चर’ फिल्‍म में दर्शकों ने उन्‍हें बेहद पसंद किया था. विद्या अपनी सभी फिल्‍मों से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाती हैं.

दो बायोपिक फिल्‍म के ऑफर्स

विद्या को दो बायोपिक फिल्‍म के ऑफर आये थे. जिसमें से एक सुचित्रा सेन को लेकर और दूसरा पाक्स्तिान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो का किरदार था. विद्या ने बेनजीर भुट्टो का किरदार निभाने के लिए पहले ही मना कर दिया था.

वहीं सुचित्रा सेन की बायोपिक फिल्‍म में काम करने के लिए विद्या ने हां कर दिया है. खबरें आ रही हैं कि विद्या फिल्‍म के लिए कथक सीखेंगी ताकि वह उनके किरदार को जीवंत पर्दे पर जीवंत कर सके.

रवीना टंडन बनेंगी बेनजीर भुट्टो

अभिनेत्री रवीना टंडन सिल्‍वर स्‍क्रीन पर बेनजीर भुट्टो का किरदार निभाती नजर आयेंगी. रवीना इस किरदार को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने फिल्‍म को प्रोड्सूय करने की भी इच्‍छा जताई है. रवीना टंडन काफी दिनों से पर्दे से गायब है.

दर्शकों के दिलों में जगह बनाई

विद्या बालन ने फिल्‍म ‘परिणिता’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में सैफ अली खान के साथ वो नजर आई थी. दर्शकों ने उनकी इस पहली फिल्‍म को बेहद पसंद किया. इसके बाद उन्‍होंने ‘कहानी’, ‘नो वन किल्‍ड जेसिका’, ‘भूल-भूलैय्या’, ‘पा’ और ‘इश्‍किया’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया. इन सभी फिल्‍मों में उन्‍होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई.

सफर में हार भी देखी

विद्या ने हिट फिल्‍में तो की ही लेकिन उनकी कुछ फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर असफल भी रही. इन फिल्‍मों में ‘घनचक्‍कर’, ‘बॉबी जासूस’ और ‘शादी के साइड इफेक्‍ट्स’ शामिल है. इन फिल्‍मों ने दर्शकों को थोड़ा निराश जरूर किया लेकिन उनकी फिल्‍मों का इंतजार अभी भी दर्शकों को है.

इन फ्लॉप फिल्‍मों से विद्या पीछे नहीं हटी बल्कि और ज्‍यादा जोश के साथ आगे बढ़ी. उन्‍होंने यह साबित कर दिया कि मेहनत कभी बेकार नहीं जाती.

विद्या की ‘हमारी अधूरी कहानी’

फिलहाल इनदिनों विद्या आगामी फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उनके अलावा इमरान हाशमी और राजकुमार राव भी मुख्‍य भूमिका में होंगे. दोनों की जोड़ी इससे पहले भी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

महेश भट्ट की इस फिल्‍म में विद्या बालन के पति का किरदार राजकुमार राव निभायेंगे. विद्या और इमरान की जोड़ी को दर्शक ऑनस्‍क्रीन पसंद करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें