23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”GABBAR IS BACK” टीजर रिलीजः अक्षय बोले ”50-50 कोस दूर जब…”

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ का दूसरा टीजर पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में वे गब्‍बर सिंह का फेमस डायलॉग ‘कितने आदमी थे’ बोलते नजर आयेंगे. टीजर पोस्‍टर में उनका लुक भी कुछ-कुछ गब्‍बर से मिलता-जुलता नजर आ रहा है. दर्शक भी इस फिल्‍म का खासा इंतजार […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ का दूसरा टीजर पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में वे गब्‍बर सिंह का फेमस डायलॉग ‘कितने आदमी थे’ बोलते नजर आयेंगे. टीजर पोस्‍टर में उनका लुक भी कुछ-कुछ गब्‍बर से मिलता-जुलता नजर आ रहा है. दर्शक भी इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं.

इसके अलावा फिल्म के दूसरे ट्रेलर में अक्षय ‘शोले’ फिल्म के चर्चित डायलॉग ‘यहां से 50-50 कोस दूर जब कोई बच्चा रोता है तो मां कहती है सो जा नहीं तो गब्‍बर आ जायेगा’ को अक्षय ने कुछ इस अंदाज में बोला है, ‘ 50-50 कोस दूर जब कोई रिश्वत लेता है तो सब कहते हैं मत ले वरना गब्बर आ जाएगा’.

वहीं आपको बता दें इस फिल्‍म में गब्बर की लड़ाई करप्शन से है. यह गब्‍ब्‍र लोगों को डराएगा, धमकाएगा नहीं बल्कि उनकी मदद करेगा और बुरे लोगों को सबक सीखाएगा. ‘गब्बर इज बैक’ को क्रिश डायरेक्ट कर रहे हैं यह फिल्म तमिल फिल्म रमन का रीमेक है.

अक्षय के अलावा इस फिल्म में श्रुति हासन, प्रकाश राज और सोनू सूद भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. फिल्‍म 1 मई को रिलीज होगी. अक्षय हाल ही में फिल्‍म ‘बेबी’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उनके एक्‍शन अवतार को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इसके अलावा अक्षय फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में भी नजर आयेंगे. फिल्‍म में अक्षय के अलावा सिद्दार्थ मल्‍होत्रा, जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज मुख्‍य भूमिकओं में हैं. फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें