26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्‍म रिव्‍यू : दो जुड़वा भाई की कहानी है ”हे ब्रो”

फिल्म : हे ब्रो डायरेक्टर: अजय चंडोक स्टार कास्ट: गणेश आचार्य, प्रेम चोपड़ा, मनिंदर सिंह, हनीफ हिलाल, नुपुर शर्मा, इंदिरा कृष्णन अवधि: 113 मिनट सर्टिफिकेट: U/A रेटिंग: 1 स्टार जानेमाने निर्माता-निर्देशक-कोरियोग्राफर और एक्टर गणेश आचार्य पहली बार एक्टिंग करते इस फिल्‍म में नजर आये. लेकिन क्‍या उन्‍होंने अपनी एक्टिंग के साथ न्‍याय किया ये तो […]

फिल्म : हे ब्रो

डायरेक्टर: अजय चंडोक

स्टार कास्ट: गणेश आचार्य, प्रेम चोपड़ा, मनिंदर सिंह, हनीफ हिलाल, नुपुर शर्मा, इंदिरा कृष्णन

अवधि: 113 मिनट

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 1 स्टार

जानेमाने निर्माता-निर्देशक-कोरियोग्राफर और एक्टर गणेश आचार्य पहली बार एक्टिंग करते इस फिल्‍म में नजर आये. लेकिन क्‍या उन्‍होंने अपनी एक्टिंग के साथ न्‍याय किया ये तो आप‍को फिल्‍म देखने के बाद ही पता चल पायेगा. वहीं डायरेक्‍टर अजय चंडोक ने इससे पहले छह फिल्‍मों को डायरेक्‍ट किया था उन फिल्‍मों ने भी दर्शकों को निराश किया. आइए जानते है फिल्‍म की स्‍टोरी के बारे में. फिल्‍म के बारे में यह तो दर्शकों को पहले से ही पता था कि फिल्‍म दो जुड़वा भाई की कहानी है. वहीं खास बात यह है कि दोनों जुड़वा भाई के चेहरे एकदूसरे से नहीं मिलते.

‘हे ब्रो’ की कहानी कुछ इस तरह से शुरू होती है कि गोपी (गणेश आचार्य) राजस्थान के गांव में अपने दादा (प्रेम चोपड़ा) के साथ रहता है और उसके दादाजी गोपी को बड़े होने पर बताते हैं कि गोपी का एक और जुड़वा भाई भी है जो उसके मां बाप के बीच तलाक के बाद मां के साथ बचपन में ही मुंबई चला गया था. गोपी अपने भाई को ढूढंने की सोचता है लेकिन उसके सामने परेशानी है कि उसने अपने जुड़वा भाई को चेहरा नहीं देखा है.

लेकिन इसके बावजूद वह मुबंई जाता है और अपनी मां और भाई की तलाश करता है. उसके पास दोनों की कोई तस्‍वीर तो नहीं होती. वह अपनी तस्‍वीर हाथ में सबसे लेकर पूछता है कि क्‍या उन्‍होंने इस चेहरे वाले किसी आदमी को देखा है. गोपी को लगता है कि उसका जुड़वा भाई उसी की तरह ही दिखता होगा. वहीं गोपी के के डायलॉग दर्शकों को हंसाते भी है तो कहीं झेलाउ भी लगते हैं.

वहीं मुंबई आकर गोपी की मुलाकात होती है इंस्पेक्टर शिव (मनिंदर सिंह) से. ट्विस्‍ट यही है कि वो उसका जुड़वा भाई है. दोनों को यह पता नहीं हैं दोनों एक ही खून है. फिर जैसा बॉलीवुड फिल्‍म में होता है डॉन की इंट्री. शिव की मुलाकात होती है फिल्‍म के डॉन माफिया बाबा (हनीफ हिलाल) से. अब इस फिल्‍म की कहानी तीनों के इर्द-गिर्द बुनी गई है. अब कैसे दोनों भाई एकदूसरे से मिलेंगे. कैसे गोपी अपनी मां के सामने होगा. बस यहीं कहानी है इस फिल्‍म की.

यह है तो एक कामेडी फिल्‍म लेकिन कॉमेडी में भी दर्शकों को उतनी हंसी नहीं आयेगी. फिल्‍म का गाना ‘बिरजू…’ देखने लायक है. इस गाने में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, रितिक रौशन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, प्रभु देवा एक साथ एक ही गाने में आपको नाचते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा फिल्‍म में ऐसा कुछ भी नहीं जो आपको अपनी तरु खींचे. जुड़वा भाइयों पर इससे पहले कई फिल्‍में बन चुकी है लेकिन इस फिल्‍म की कहानी बेहद कमजोर है. मनिंदर सिंह के अलावा हनीफ हिलाल, नुपुर शर्मा के साथ साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी एक्टिंग के मामले में नाकाम रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें