24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Eh Dil Hai Mushkil” में नजर आ सकती है फवाद-ऐश्‍वर्या की कैमेस्‍ट्री

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय लंबे अर्से बाद फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाली हैं. इस फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि इस फिल्‍म में पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद खान के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. फिल्‍म का निर्देशन करण जौहार कर रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय लंबे अर्से बाद फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाली हैं. इस फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि इस फिल्‍म में पाक्स्तिानी अभिनेता फवाद खान के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. फिल्‍म का निर्देशन करण जौहार कर रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में होंगे.

फवाद हाल ही में फिल्‍म ‘खूबसूरत’ में नजर आये थे. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर थी. फिल्‍म सदाबहार अभिनेत्री रेखा की फिल्‍म ‘खूबसूरत’ की रीमेक थी. फिल्‍म को दर्शकों ने कुछ खास रिस्‍पांस तो नहीं दिया लेकिन फवाद खान की एक्टिंग को दर्शकों ने पसंद किया था. इस फिल्‍म को करने के बाद फवाद बॉलीवुड में और फिल्‍में करना चाहते हैं.

ऐश्‍वर्या के फैंस के लिए य‍ह एक बड़ी खुशखबरी है कि वे दोबारा सिल्‍वर स्‍क्रीन पर ऐश्‍वर्या को एक्टिंग करते देख पायेंगे. वहीं रणबीर-अनुष्‍का इस फिल्‍म के अलावा जल्‍द ही ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आयेंगे. वहीं अनुष्‍का ने कहा था कि वे ऐश्‍वर्या के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं.

‘ए दिल है मुश्किल’ को लेकर करन खासा उत्‍साहित हैं. करन जल्‍द ही फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में निगेटिव किरदार में नजर आयेंगे. दर्शक भी उनकी इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें