38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजस्‍थान के बाईकर्स पर निकला सलमान का गुस्‍सा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने गुस्‍से के लिए जाने जाते हैं. फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग से निकले तो कुछ लोगों को सलमान के खतरनाक गुस्‍से का सामना करना पड़ा. राजस्थान के झुंझुनू से वापस लौटते समय लगातार कुछ बाईकर्स सलमान की गाड़ी को फॉलो कर रहे थे. कई बार वे सलमान की गाड़ी से […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने गुस्‍से के लिए जाने जाते हैं. फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग से निकले तो कुछ लोगों को सलमान के खतरनाक गुस्‍से का सामना करना पड़ा. राजस्थान के झुंझुनू से वापस लौटते समय लगातार कुछ बाईकर्स सलमान की गाड़ी को फॉलो कर रहे थे. कई बार वे सलमान की गाड़ी से टकराते-टकराते बचे.

ये देखकर सलमान को इतना गुस्‍सा आया कि वह मर्सिडीज रूकवाकर पर सड़क पर उतर गए. सलमान का यह रूप देख बाइकर्स वहां से भाग खडे़ हुए. इस दौरान सलमान के सिक्‍यॉरिटी गार्ड्स भी बाहर निकल आए थे. वहां मौजूद गांववालों ने सलमान को समझाया और शांत किया. इसके बाद सलमान कार में बैठकर शूटिंग के लिए रवाना हुए.

दरअसल वे बाईक वाले सलमान की तस्‍वीरें खींच रहे थे उनका वीडियो बना रहे थे. वे लगातार सलमान की मर्सिडीज के आसपास मंडरा रहे थे. उन्‍होंने कथित तौर पर कुछ अपशब्‍दों का भी इस्‍तेमाल किया. इससे सलमान का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और तुरंत गाड़ी रूकवाकर बाईकर्स के पीछे भागने लगे.

सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर कई लगहों का दौरा कर रहें हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट करीना कपूर काम कर रही है. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ में साथ नजर आये थे. इसके अलावा करीना फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में भी नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें