29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेलबॉर्न की गलियों में हाथ थामे दिखे विराट-अनुष्‍का

लवबर्ड विराट और अनुष्‍का आजकल एक दूसरे के साथ वक्‍त बिताते हुए ऑस्‍ट्रेलिया की गलियों में देखे गए हैं. दोनों की साथ में एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब‍ वायरल हुई है. दरअसल विराट कोहली मैच को लेकर इस वक्‍त ऑस्‍ट्रेलिया में हैं. फिल्‍म आभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने भी अपनी फिल्‍म पीके के लिए व्‍यस्‍त […]

लवबर्ड विराट और अनुष्‍का आजकल एक दूसरे के साथ वक्‍त बिताते हुए ऑस्‍ट्रेलिया की गलियों में देखे गए हैं. दोनों की साथ में एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब‍ वायरल हुई है.
दरअसल विराट कोहली मैच को लेकर इस वक्‍त ऑस्‍ट्रेलिया में हैं. फिल्‍म आभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा ने भी अपनी फिल्‍म पीके के लिए व्‍यस्‍त होने के बाद अब कुछ समय अपने ब्‍वायफ्रैंड विराट के साथ बिताने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया का रुख कर लिया.
क्रिसमस और नये साल साल का जश्‍न साथ में मनाने के लिए दोनों ने वक्‍त निकाल ही लिया. ऑस्‍ट्रेलिया में क्रिसमस पार्टी से लौटते हुए दोनों को होटल के लॉबी की ओर जाते हुए देखा गया.
तस्‍वीर से साफ पता चल रहा है कि विराट फोटो लेने से मना कर रहे हैं.एक-दूसरे का हाथ थामें दोनों को मेलबॉर्न की गलियों से गुजरते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें