39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राखी सावंत की सहेली मनीषा हुईं कास्‍टिंग काउच की शिकार, डायरेक्‍टर को…

मुंबई : डांसर और अभिनेत्री मनीषा कुमारी ने भरी सभा में डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर मनीषा मंच पर चढी और सचिन का गाल लाल कर दिया. इस मामले पर मनीषा ने कहा कि डायरेक्टर ने […]

मुंबई : डांसर और अभिनेत्री मनीषा कुमारी ने भरी सभा में डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर मनीषा मंच पर चढी और सचिन का गाल लाल कर दिया. इस मामले पर मनीषा ने कहा कि डायरेक्टर ने उसके साथ फिल्‍म दिलाने के नाम अश्‍लील हरकर की, थप्पड़ मारकर उन्होंने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया.

जिस वक्त यह सब हो रहा था वहां खुद कॉंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी मौजूद थी जिसने मनीषा का साथ दिया और सांता क्रूज थाने में मामले की शिकायत दर्ज करायी. राखी ने अपने दोस्त के आरोपों को सही बताया. थप्पड़ मारने वाली मनीषा कुमारी, राखी सांवत की दोस्त हैं. फिल्म डायरेक्टर को थप्पड़ मारे जाने के बाद म्यूजिक लॉन्च सामरोह में जमकर हुआ हंगामा.

फिल्म डायरेक्टर सचिंदर शर्मा ने थप्पड़ खाने के बाद मनीषा कुमारी के साथ हाथापाई की, सामारोह के आयोजकों और फिल्म से जुड़े लोगों के साथ स्टेज से लेकर बाहर आने तक हाथापाई और मारपीट होती रही. थप्पड़ मारने वाली लड़की मनीषा ने कहा कि डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के लिए कंप्रोमाइज करने के लिए दवाब डाला था.

इस घटना के बाद डायरेक्टर सचिन्द्र शर्मा की पत्नी मधु शर्मा ने मनीषा कुमारी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सचिन्द्र शर्मा ने इसे सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का हथकंडा बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें