38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान की मस्ती : मीका का चेन उतारकर डाला हिल्टन के गले में

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने पेरिस हिल्‍टन के साथ जमकर मस्ती की. पेरिस अपने किसी पर्सनल काम के चलते मुंबई आई हुईं थी. मुंबई में हवेली नाम की जगह पर उनकी मुलाकात सलमान से हुई. सलमान ने हिल्टन से मुलाकात के दौरान गायक और अभिनेता मीका सिं‍ह के गले से […]

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने पेरिस हिल्‍टन के साथ जमकर मस्ती की. पेरिस अपने किसी पर्सनल काम के चलते मुंबई आई हुईं थी. मुंबई में हवेली नाम की जगह पर उनकी मुलाकात सलमान से हुई.

सलमान ने हिल्टन से मुलाकात के दौरान गायक और अभिनेता मीका सिं‍ह के गले से सोने की चेन उतारकर उनको पहना दी.

यह देखकर सब दंग रह गए. पेरिस हिल्‍टन ने सलमान के साथ फोटो भी खिंचवाई जिसे हिल्‍टन ने ट्वीटर पर शेयर किया. हिल्‍टन ने ट्वीटर पर लिखा कि भारत में मेरे दोस्‍त सलमान खान के साथ बिताए गए अच्‍छे पल.

https://twitter.com/Raheemquadri82/status/542491243758903296

मुलाकात के दौरान दोनों ही काले रंग के पहनावे में नजर आए. जाहिर सी बात है पेरिस सलमान से मिलकर बेहद खुश नजर आईं और अपने बि‍जी शेड्यूल से वक्‍त निकालते ही उन्‍होंने ट्विटर पर इस तस्‍वीर को शेयर भी कर डाला.

हाल ही में पेरिस दुबई में बॉलीवुड एक्‍टर रितिक रौशन से भी मिलीं थी. दोनों ने साथ फोटो भी खिं चवाई जिसे बाद में पेरिस ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें