20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खिलाडी अक्षय की ”बेबी” का ट्रेलर लॉन्‍च, खतरनाक एक्‍शन और…

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘बेबी’ को ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. इस फिल्‍म में अक्षय खतरनाक एक्‍शन करते नजर आयेंगे. इससे पहले अक्षय ‘इट्स एंटरटेंमेंट’ और ‘द शौकीन्‍स’ फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. दोनों ही कॉमेडी फिल्‍में थी. फिल्म ‘बेबी’ में अक्षय कुमार देश में आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए […]

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘बेबी’ को ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. इस फिल्‍म में अक्षय खतरनाक एक्‍शन करते नजर आयेंगे. इससे पहले अक्षय ‘इट्स एंटरटेंमेंट’ और ‘द शौकीन्‍स’ फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. दोनों ही कॉमेडी फिल्‍में थी. फिल्म ‘बेबी’ में अक्षय कुमार देश में आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए अजय की भूमिका में नजर आयेंगे.

कुछ दिनों से अक्षय कॉमेडी फिल्‍मों में ही नजर आ रहे थे. जिससे दर्शकों को शिकायत थी कि अक्षय एक्‍शन फिल्‍में नहीं कर रहे हैं. अब अक्षय दर्शकों के सामने अपने पुराने अवतार में नजर आनेवाले हैं. यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. दर्शकों के लिए यह एक बडा तोहफा है.

फिल्‍म का निर्देशन नीरज पांडेय ने किया है. इससे पहले नीरज ‘द वेडनसडे’ और ‘स्‍पेशल 26’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में बना चुके हैं. मूंछों वाले अक्षय दर्शकों को खासा पसंद आ रहे हैं. अक्षय कुमार के अलावा राणा दग्गुबती, तापसी पन्नू, मधुरिमा तुली, डैनी डेन्जोंगपा और अनुपम खेर की फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 23 जनवरी 2015 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें