35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या शाहरुख-काजोल की तरह हिट हो पायेगी रणबीर-ऐश्‍वर्या की जोडी…

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक करण जौहर पूर्व मिस वर्ल्‍ड ऐश्‍वर्या राय और अभिनेता रणवीर कपूर को लेकर फिल्‍म बनाने वाले हैं. फिल्‍म में इन तीनोंके अलावा अनुष्‍का शर्मा भी नजर आयेंगी. करण 2 साल बाद फिर निर्देशन के क्षेत्र में लौट रहे हैं. इससे पहले उन्‍होंने 2012 में प्रदर्शित फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ का […]

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक करण जौहर पूर्व मिस वर्ल्‍ड ऐश्‍वर्या राय और अभिनेता रणवीर कपूर को लेकर फिल्‍म बनाने वाले हैं. फिल्‍म में इन तीनोंके अलावा अनुष्‍का शर्मा भी नजर आयेंगी. करण 2 साल बाद फिर निर्देशन के क्षेत्र में लौट रहे हैं. इससे पहले उन्‍होंने 2012 में प्रदर्शित फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ का निर्देशन किया था. फिल्‍म सुपरहिट रही थी.

इस फिल्‍म में करण ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा तीन नये कलाकारों का चयन किया था. करण हमेशा ही अपनी फिल्‍मों में रोमांस को एक नये अंदाज में पेश करते हैं. दर्शकों ने फिल्‍म को खासा पसंद किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब करण ऐश्‍वर्या, रणबीर और अनुष्‍का को साथ लेकर फिल्‍म बनाने वाले हैं. करण अपनी फिल्‍मों में शाहरुख-काजोल, आलिया-वरुण की जोडी को हिट कर चुके हैं.

करण ने वर्ष 1998 में फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. फिल्‍म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान मुख्‍य भूमिकाओं में थे. फिल्‍म ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी. करण की फिल्‍मों को दर्शक खासा पसंद करते हैं. उनकी फिल्‍मों में काफी कुछ अलग होता है. इस फिल्म से उन्‍हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिएऔर सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था.

उन्होंनेवर्ष 2001 में ‘कभी खुशी कभी गम’ को निर्देशन किया था. यह एक पारिवारिक और रोमांटिक फिल्‍म थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, जया बच्‍चन, शाहरुख खान, काजोल, रितिक रोशन और करीना कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में थे. फिल्‍म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. एक तरफ मां-बाप के किरदार में बिग बी और जया ने दर्शकों को इमोशनल किया. वहीं दूसरी ओर शाहरुख और काजोल के रोमांस ने प्‍यार को एक नई दिशा दी. करीना-रितिक के आधुनिक अंदाज को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया.

वर्ष 2006 में फिल्‍म ‘कभी अलविदा न कहना’ का निर्देशन किया. इस फिल्‍म ने देश में तो अच्‍छी कमाई की ही, विदेशों में भी इसने जबरदस्‍त कमाई की. करण जिस जोडी को लेकर फिल्‍म बनाते हैंवो हिट हो जाती है. वहीं करण ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में निगेटिव किरदार में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म अगले वर्ष रिलीज होनवाली है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि करण की फिल्‍म में रणबीर-ऐश्‍वर्या की नई जोडी पर्दे पर क्‍या धमाल मचाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें